The news is by your side.

घर पर रहें सुरक्षित रहेंः डा. इंद्रजीत वर्मा

मास्क पहनें और सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन अवश्य करें

गोसाईगंज । कोरोना को आप सब लोग हल्के में ना लें। जो लोग बिना काम के गांव से आकर बाजार में गाड़ियों से इधर उधर घूम रहे है यह खतरे से खाली नहीं है। लोग मास्क पहनें और सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन अवश्य करें।अधिक सतकर्ता बरते समय आ गया है। उक्त बाते स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सक डॉ. इंद्रजीत वर्मा ने कही।डॉ. वर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार ने लॉकडउन 10 मई तक बढ़ा दिया। हम इसका स्वागत करते हैं।

Advertisements

लॉकडाउन लगने में देरी करना ना करना योगी सरकार का उचित फैसला रहा।मेरी निजी राय ये है कि कड़े कदम उठाने का वक्त आ गया है।केवल लॉकडाउन की धमकी देने भर से काम नहीं चलेगा। क्योंकि लोग सरकार की बात नहीं मान रहे हैं।देश की भलाई के लिए सरकार को अपने मज़बूत इरादों को ज़ाहिर करना ही होगा। अभी भी कितने लोग बिना काम के इधर-उधर घूम रहे। इधर-उधर टहलकर मौज मना रहे है। उन्हें घर में रहना चाहिए।

हम एक डॉक्टर के हैसियत से अपने मरीजों को यह सलाह दे रहे हैं कि कोविड 19 का दूसरा लहर बहुत ही घातक है। आप सब देख भी रहे है। नगर में कोरोना महामारी में कितने युवा इस बीमारी से अपनी जिंदगी गंवा दिए। वही कितनों की संख्या में अस्पतालों में ऑक्सीजन के लिए परेशान है। हमारा सभी नगरवासियों क्षेत्र वासियों से यही प्रार्थना है कि घर पर रहें सुरक्षित रहें। सरकार की गाइडलाइन का अनुपालन कीजिए।

Advertisements

Comments are closed.