The news is by your side.

ट्रैक्टर व बाइक की भीषण टक्कर, दो युवकों की मौत

गोसाईगंज। गोसाईगंज कोतवाली इलाके के गददौपुर गांव के पास ट्रैक्टर व बाइक की भीषण टक्कर हो गयी।जिससे दो युवकों की मौत हो गयी।जानकारी के मुताबिक पड़ोसी जनपद अम्बेडकर नगर के अहिरौली थाना अंतर्गत रामपुर गिलन्ट निवासी अजय कुमार कोरी35 पुत्र रामलौट गोसाईगंज से वापस अपने घर की तरफ बाइक से अपने एक साथी के साथ जा रहा था।

Advertisements

वह जैसे ही गददौपुर गांव के पास स्थित महाविद्यालय के पास पहुंचा कि तभी सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर ने टक्कर मार दिया।जिससे बाइक सवार दोनो गम्भीर रुप से घायल हो गए। आसपास के लोग जबतक दौड़कर पहुँचते ट्रैक्टर सवार मय ट्रैक्टर फरार हो गया।

लोगो की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनो को सीएचसी गोसाईगंज पहुंचाई जंहा चिकित्सको ने अजयकुमार को मृत घोषित कर दिया और दूसरे युवक को मंडलीय चिकित्सालय दर्शननगर रेफर कर दिया।जिसकी इलाज के दौरान वँहा मौत हो गयी।मृत युवक अजयकुमार की अभी छह माह पहले ही शादी हुई थी।वंही उसके साथी की अभी तक कोई शिनाख्त नही हो पाई है।एसएचओ परशुराम ओझा के मुताबिक शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।मृतक के भाई गोविंदकुमार की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  ट्रेलर में पीछे से घुसी ट्रक, चालक खलासी गंभीर

Comments are closed.