The news is by your side.

चूल्हे से निकली चिंगारी से एक दर्जन घरों की गृहस्थी जलकर राख

-लेखपाल ने बताया कि पीड़ितों को जल्द उपलब्ध कराई जायेगी अहेतुक सहायता

गोसाईगंज। गोसाईगंज कोतवाली इलाके में चूल्हे से निकली चिंगारी से एक दर्जन घर जलकर राख हो गये। जब तक लोग जुटे और फायर ब्रिगेड की गाड़ी आई तब तक सब कुछ बर्बाद हो चुका था। जैता के बनराजा का पूरा गांव में बृहस्पतिवार दोपहर बाद अचानक रामकृपाल के घर में आग की लपटे देखी गई। जब तक लोग उस तरफ दौड़े तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते एक दर्जन घरों को निगल लिया।

Advertisements

जिसमें राम मनोहर बनाराजा की एक मोटरसाइकिल, पंखा, 5 कुंतल गेहूं, अनाज तथा राम गौतम, दीनानाथ, आरती, राम कृपाल, सतनारायन, प्रमोद कुमार, प्रवेश कुमार, अच्छे राम, करिया, शिवराम, राजाराम के गृहस्थी के समस्त सामान अनाज, कपड़े, रुपये पैसे, छप्पर, घर आदि जलकर राख हो गए।

वनराजा बस्ती में जिन लोगों के घर जले हैं इनके पास अब खाने रहने, पहनने के लिए कुछ भी नहीं है। मौके पर पहुंचे भाजपा नेता डॉ मगन लाल वर्मा ने अधिकारियों से बात कर तत्काल सहायता पहुंचाने के लिए कहा।इन्हें अब ऊपर वाले का ही सहारा है। लेखपाल अमितकांत दुबे ने बताया कि सूचना मिली है जल्द ही पीड़ितों को अहेतुक सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।

इसी तरह सोहावल तहसील क्षेत्र की नगर पंचायत खिरौनी सुचित्तागंज के पूरे अह्लाद निवासी राज किशोर वर्मा के 6 बीघा गेहूं की फसल काट कर खेत में ही मड़ाई के लिये रखी थी। अचानक लगी आग से जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचे जलकर राख में तब्दील हो गयी।

Advertisements

Comments are closed.