The news is by your side.

अवैध संबंधों के शक में पति ने पत्नी पर किया कुदाल से हमला, हुई मौत

-पुलिस ने आरोपी पति को आलाकत्ल के साथ किया गिरफ्तार

गोसाईगंज। कोतवाली इलाके के एक गाँव में अवैध सम्बन्ध के शक में पति ने अपनी पत्नी को कुदाल से पीट कर जान ले ली।मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ विद्याशंकर शुकला के मुताबिक़ गोसाईगंज कोतवाली इलाके के अंकारीपुर गाँव में गोपाल सोनकर पुत्र नेबूलाल ने अपनी पत्नी शीला सोनकर को खेत में बुलाया और अवैध संबंध को लेकर बुरा भला कहना शुरू कर दिया।

Advertisements

जिस पर दोनों में वाद विवाद होने लगा और गुस्से में आकर गोपाल ने अपनी पत्नी शीला पर कुदाल से हमला कर कर दिया। जिससे वह बुरी तरह से घायल होकर बेहोश हो गयी।

परिजन उसे घायल अवस्था में इलाकाई सीएचसी ले गये जंहा उसकी हालत गंभीर देख चिकित्सको ने जिलाचिकित्सालय रेफर कर दिया।जिसकी अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पति को आला कत्ल  के साथ गद्दोपुर बैरियर के पास से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि शीला दस बच्चो की माँ भी थी। उसकी शादी पहले गोपाल के बड़े भाई रमेश के साथ हुई थी। जिससे उसके एक बच्चा था। उसके बाद वह गोपाल के साथ रहने लगी।जिससे उसके नौ बच्चे है।गोपाल को शक था कि उसके अवैध सम्बन्ध अभी भी रमेश से है और इसी बात को लेकर आये दिन दोनों में तकरार होती रहतीं थी।

Advertisements
इसे भी पढ़े  मिलेट्स लोगों के स्वस्थ्य जीवन का आधार : प्रो. अशोक मित्तल

Comments are closed.