The news is by your side.

दबंगों ने दो युवकों को खंभे में बांधकर पीट, एक की मौत, दूसरा बेहोश

– चोरी की आशंका में गोसाईगंज से दिन दहाड़े स्कार्पियो सवार दंबंगों ने किया था अगवा

गोसाईगंज। गोसाईगंज कोतवाली इलाके में चोरी की आशंका में गोसाईगंज से दिन दहाड़े स्कार्पियो सवार दबंगों ने दो युवकों को अगवाकर  घर ले जाकर खंभे से बांधकर जमकर पिटाई किया,जिसमें मौके पर ही एक की मौत हो गयी जबकि दूसरा बेहोश हो गया। उसके बाद दोनों को बाइक से नहर के किनारे फेंक दिया। घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है।
पुलिस ने घायल युवक के भाई की तहरीर पर दो नामजद सहित अज्ञात के विरुद्ध हत्या व हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कर नामजद आरोपी होमगार्ड दिलीप यादव को गिरफ्तार कर लिया।मालूम हो कि महराजगंज थाना क्षेत्र के समंथा मजरे मड़ियवा निवासी अनुज यादव के यहां कुछ दिन पूर्व चोरी हुई थी।उसी गांव कस निवासी दिलीप यादव गोसाईंगंज थाने में होमगार्ड है।वह कई दिनों से गोसाईंगंज के तेलियागढ़ निवासी रेहान के घर जाकर उसे धमकी देता था।
पिटाई से घायल युवक आशुतोष सिंह निवासी अंकारीपुर  ने सीएचसी गोसाईंगंज में पत्रकारों से बताया कि रविवार सुबह 9 बजे गोसाईंगंज के रेलवे क्रासिंग से स्कार्पियो सवार अनुज यादव निवासी मड़ियवा व उसके चार पांच साथी जबरन अगवा कर लिए और अनुज यादव अपने गांव मड़ियवा ले गए।जहां पहले से रेहान व एक अन्य युवक को बांधकर कई लोग पीट रहे थे। पिटाई करने में थाने का होमगार्ड दिलीप यादव भी शामिल था। घायल आशुतोष सिंह ने बताया कि आरोपी दिलीप व अनुज शराब पी पीकर पिटाई कर रहे थे जबकि दो दर्जन से अधिक की संख्या में ग्रामीण लात घूंसा व डंडे से तीनों की बेरहमी से घंटो तक पीटा। पिटाई से रेहान की मौत हो गयी, तब पिटाई से घायल एक अन्य युवक की बाइक पर मृतक को बीच मे लादकर मुझे पीछे बैठा कर भाग जाने को कहा गया।
पिटाई में घायल बाइक चालक गोसाईगंज के राजापुर के पास नहर के किनारे दोनो की धकेल कर भाग गया।  घटना की जानकारी एसआई उपेंद्र प्रताप सिंह को हुई तो वह हमराहियों के साथ पहुंच कर  घायलों को सीएचसी गोसाईगंज लाई जहां चिकित्सक ने रेहान 32 वर्ष को मृत घोषित कर दिया व आशुतोष सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।
एसएचओ परशुराम ओझा ने बताया कि आशुतोष सिंह के भाई रूपम की तहरीर पर अनुज व दिलीप यादव नामजद सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। तीसरे घायल के बारे में पूंछे जाने पर बताया कि जांच की जा रही है। घटना में शामिल होमगार्ड दिलीप को नशे की हालत में पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले आयी है। हालांकि पुलिस इसकी पुष्टि नही कर रही है।मौके पर एसीपी अरुण कुमार सिंह ने पहुंच कर जानकारी ली व पुलिस को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

 

Advertisements

Comments are closed.