The news is by your side.

अपहरण कर हत्या करने के दोनो नामजद आरोपी गिरफ्तार

-हत्या में प्रयुक्त दो लाठी व एक चमड़े का बेल्ट बरामद

गोसाईगंज। गोसाईगंज कोतवाली पुलिस ने दिनदहाड़े अपहरण कर हत्या करने के मामले में दोनो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ परशुराम ओझा के मुताबिक आरोपियों को पुलिस ने टन्डौली रेलवे क्रासिंग के पास से भोर में गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान राम अनुज यादव पुत्र स्व. रामतीरथ यादव निवासी समंथा मडियवा व होमगार्ड दिलीपकुमार यादव पुत्र जगेश्वर यादव निवासी चौरहिया थाना महराजगंज अयोध्या के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त 2 लाठी व 1 चमड़े का बेल्ट बरामद किया है। मालूम हो कि बीते दिन राम अनुज यादव के यहां चोरी हुई थी।

Advertisements

चोरी की आशंका में राम अनुज यादव रविवार को अंकारीपुर निवासी आशुतोष सिंह को पूर्वी रेलवे क्रासिंग के पास से अपने चार से पांच साथियों के साथ जबरन अगवा कर अपने गांव मडियवा ले गया, जंहा पहले से ही रेहान व एक अन्य युवक को बांधकर कई लोग पीट रहे थे,जंहा उसे भी लाठी डंडे से बुरी तरह से पीटा गया। पिटाई में कोतवाली का होमगार्ड दिलीप यादव भी शामिल था। पिटाई से रेहान की मौत हो गयी। आरोपियों ने पिटाई से घायल एक अन्य युवक की बाइक पर मृतक को बीच मे बिठाकर आशुतोष सिंह को पीछे बैठकर भगा दिया।

पिटाई में घायल बाइक चालक राजापुर के पास नहर के किनारे दोनो को धकेल कर भाग गया। लोगो ने जब दोनो को नहर के किनारे पड़ा देखा तो कोतवाली पर सूचना दिया। मौके पर पहुंचे एसआई उपेंद्र सिंह ने दोनो को सीएचसी भिजवाया,जंहा चिकित्सक ने रेहान को मृत घोषित कर दिया और आशुतोष को प्राथमिक उपचार के बाद जिलाचिकित्सालय रेफर कर दिया। आशुतोष सिंह के भाई रूपम सिंह की तहरीर पर दोनो आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश में जुटी हुई थी। एसएचओ ने बताया कि दोनों आरोपियों का चालान कर न्यायालय रवाना किया गया।

Advertisements

Comments are closed.