The news is by your side.

जातिवादी विचारधारा से दूर रहकर कार्य करेगी भाकपा : अरविंद सेन

-भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रत्याशी ने समर्थकों के साथ किया जनसम्पर्क

बीकापुर। लोकसभा का चुनाव में मतदान का समय नजदीक आते ही सभी पार्टी के प्रत्याशी कार्यकर्ता इस भीषण गर्मी में अपनी मेहनत के लिए कोई कसर नहीं रख रहे हैं। शुक्रवार को दिन में गांव-गांव व सड़क के प्रमुख स्थानों पर भी पहुंचकर लोगों से मिलते अपना संदेश भेजने भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी से चुनाव लड़ रहे अरविंद सेन अपने सैकड़ो साथियों के साथ पिपरी, बीकापुर किशनगंज होते हुए शेरपुर पारा में लोगों से मिल रहे थे।

Advertisements

समाचार प्रतिनिधि से हुई भेंट मुलाकात में उन्होंने बताया कि आज जो भी पार्टियां प्रमुखता से अपने आप को चुनाव लड़ने की बात कहती हैं , सभी लोगों की एक ही स्थित है कि उनसे देश धर्म और राष्ट्र से कोई मतलब नहीं है केवल जातीय समीकरण लगाकर समाज में जहर घोलने का कार्य कर रहे हैं। उनकी स्वार्थ सिद्धि कैसे होगी इसी पर उनके लोग भी विचार करके उन्हें सलाह भी दे रहे हैं। लेकिन हमारी भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी कभी भी जातिवादी विचारधारा से दूर रहकर कार्य करते रहने की बात कही है। चुनाव मैदान में कूदी अन्य पार्टियां जातिवाद को बढ़ाने में कोई कसर नहीं करती है।

श्री सेन अपना विचार व्यक्त करते हुए कहा कि हम तो इसी पर विश्वास पर लोगो के पास जा रहा हूं कि सबका साथ सबका विकास किया जाए। समाज के उत्थान में ही हम लोगों का उत्थान है वही है अन्य पार्टी में जातियों को तोड़ मरोड़ कर की किन-किन जातियों का किस तरह से सपोर्ट मिल रहा है। इस तरह से हम सभी जातियों को अपने साथ रख कर सभी के विकास को दिल में रख रहे है। सच्चाई को साथ लेकर के राष्ट्र के विकास के लिए कार्य करने की क्षमता किसी में न थी और ना है। केवल राष्ट्र के विकास की सोच अकेले भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी और उसके नेता ही कर सकते हैं। इसीलिए इससे पूर्व मेरे पिताजी स्व मित्र सेन यादव भी इसी लाल झंडे से अपनी पहचान बनाए थे।

इसे भी पढ़े  गोमती नदी में नहाने गए दो किशोरों की डूबकर मौत

हम भी समाज और देश के विकास के लिए इसी लाल झंडे के नीचे चलकर एक बार अयोध्या जनपद को एक दिशा देने का संकल्प लेकर निकला हूं। आशा ही नहीं यह विश्वास व्यक्त किया है कि क्षेत्र के लोग हमें सम्मान देकर जनपद के विकास में सहयोग करेंगे।

Advertisements

Comments are closed.