The news is by your side.

रोटावेटर में फंसकर 11 वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत

-खंडासा थाना क्षेत्र के अंजरौली गांव की घटना

मिल्कीपुर। खंडासा थाना क्षेत्र के अंजरौली गांव में ट्रैक्टर रोटावेटर से खेत जुताई के दौरान ट्रैक्टर पर बैठा 11 वर्षीय बालक अचानक ट्रैक्टर से नीचे जा गिरा और रोटावेटर से कटकर उसकी दर्दनाक मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक अंजरौली गांव निवासी विशंभर मौर्य का ट्रैक्टर बृहस्पतिवार को सुबह करीब 9 बजे खेत जुताई करने गया था। ट्रैक्टर पर सवार होकर 11 वर्षीय बालक कमला कांत उर्फ कमलू विश्वकर्मा पुत्र बैजनाथ विश्वकर्मा भी खेत चला गया था।

Advertisements

खेत जुताई के दौरान अचानक वह ट्रैक्टर के मडगार्ड से पीछे की ओर रोटावेटर की तरफ गिर गया। जिसके चलते वह रोटावेटर में फंस गया और उसका शरीर कट कर क्षत-विक्षत हो गया। घटना की जानकारी के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से ट्रैक्टर छोड़ कर फरार हो गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और खंडासा पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर ग्राम प्रधान स्वामी प्रसाद मिश्र भी पहुंच गए।
हादसे में मारे गए बालक का पिता बैजनाथ गुजरात प्रांत के अहमदाबाद में प्राइवेट नौकरी करता है।

उसे ग्रामीणों एवं परिजनों ने सूचना दी। सूचना मिलते ही खंडासा थाने के बीट प्रभारी उपनिरीक्षक पुलिसकर्मियों की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस टीम पुलिस मृतक के पिता के अहमदाबाद से घर पहुंचने की प्रतीक्षा में है। कोहराम के बीच बालक के परिवारी जन प्रकरण में विधिक एवं पुलिसिया कार्यवाही किए जाने के संबंध में कोई भी निर्णय नहीं ले सके। घटना के बाद उनका रो रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है। दूसरी ओर खंडासा थानाध्यक्ष मनोज कुमार यादव ने घटना से ही अनभिज्ञता व्यक्त करते हुए कहा कि फिलहाल उक्त घटना की जानकारी पुलिस को नहीं है।

Advertisements

Comments are closed.