The news is by your side.

अंग्रेजी शराब की दुकान से ताला तोड़कर चोरी

-विभिन्न ब्रांडों की एक लाख बासठ हजार रुपए की कीमत की शराब व गल्ले में रखे 750 रुपए नकद उठा ले गए चोर

मिल्कीपुर। खंडासा थाना क्षेत्र के गदुरही बाजार स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर बीती रात गैलरी के रास्ते से चोरों ने दो दरवाजों का ताला तोड़कर एक लाख बासठ हजार रुपए की विभिन्न ब्रांडों की शराब व 750 रुपए की नगदी के चोरी की घटना को अंजाम दिया। घटना की जानकारी सुबह सेल्समैन को होने पर शराब व्यवसाई ने खंडासा पुलिस को तहरीर देकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

Advertisements

पुलिस को दी गई तहरीर में मेसर्स अंजलि के प्रोपराइटर पंकज तिवारी का कहना है कि उनकी दुकान खंडासा थाना क्षेत्र के गदुरही बाजार चौराहे पर स्थित है। गदुरही से इनायत नगर मार्ग पर स्थित दुकान के पीछे गैलरी से चोरों ने पहले गैलरी का कुंडा तोड़ा।

उसके बाद पीछे से लगे दो दरवाजे के तालों को तोड़कर अंदर में रखे हुए विभिन्न ब्रांडों की एक लाख बासठ हजार रुपए की कीमत की शराब और गल्ले में रखे 750 रुपए नकद उठा ले गए। उन्होंने बताया कि मामले में खंडासा पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है और पुलिस के लोग जांच पड़ताल के लिए मौके पर आए थे। इस संबंध में खंडासा थानाध्यक्ष विवेक कुमार सिंह का कहना है कि वह चुनाव में हैं। बताया कि मामले की जांच के लिए टीम लगा दी गई है।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  सिपाही ने महिला आरक्षी के साथ की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज

Comments are closed.