The news is by your side.

भाई ने सगे वृद्ध भाई पर बांके से किया हमला, इलाज के दौरान मौत

खंडासा थाना क्षेत्र के कोटिया मजरे जखवा गांव की घटना

मिल्कीपुर । खंडासा थाना क्षेत्र के कोटिया मजरे जखवा गांव में रविवार की रात एक नशेड़ी ने सगे वृद्ध भाई पर बांके से हमलाकर घायल कर दिया जिसकी इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। पुलिस ने मृतक अधेड़ के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया गया।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के अनुसार जयराम गोस्वामी उम्र 65 वर्ष घर में सोए थे कि अचानक अचानक रात लगभग एक बजे उनका छोटा भाई जय बहादुर उर्फ गोली जो नशे का आदी है पहुंचा और किसी बात को लेकर धारदार बांके से उन पर हमला कर दिया जिससे वह लहूलुहान हो गए चीख-पुकार सुनकर घर में सोए बच्चे जाग उठा और आनन-फानन में ग्रामीणों की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खंडासा ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। सोमवार दोपहर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

मौत के बाद कोतवाली पुलिस ने 100 का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया। ग्रामीणों के अनुसार मृतक के दो बेटे हैं दोनों को रोजगार के सिलसिले से परदेश में रहते हैं तथा पत्नी की मौत हो चुकी है एक बहू घर पर रहती है जो रात में गेहूं के फसल की रखवाली के लिए खेत गई थी। थानाध्यक्ष मनोज कुमार यादव ने बताया कि घटना के बाद मौके पर पुलिस मौजूद है छानबीन की जा रही है तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements

Comments are closed.