The news is by your side.

फार्च्यूनर ने बाइक को मारी टक्कर, चार लोग घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग पर बसौड़ी पौधशाला के सामने हुई दुर्घटना

रुदौली । पटरंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत हाइवे चौकी के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर बसौड़ी पौधशाला के सामने तेज रफ्तार फार्च्यूनर ने आगे चल रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक विपरीत दिशा से आ रही बाइक से टकरा गई।वही टक्कर से एक राहगीर सहित चार लोग घायल हो गए।पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी मवई भेजवाया।

Advertisements

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की शाम 5 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग पर हाइवे चौकी के समीप दो मोटरसाइकिल की आमने सामने टक्कर में फार्च्यूनर ने भी एक बाइक में पीछे से टक्कर मार दिया। वही टक्कर की चपेट में एक राहगीर भी घायल हो गया। सूचना पर हाईवे चौकी प्रभारी मिथिलेश सिंह हमराही अजय पांडे, अभिषेक गौतम के साथ मौके पर पहुंचकर तत्काल सभी घायलों को अपनी गाड़ी से सीएचसी मवई भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है वही एक अन्य को प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया है।

इस संबंध में हाईवे चौकी प्रभारी मिथिलेश सिंह ने बताया कि घायल अब्दुल हामिद पुत्र बदल खान व ऐश मोहम्मद पुत्र अब्दुल हमीद निवासी मुबारकपुर मुखतिया थाना जायस जिला अमेठी व मोहम्मद साहिल पुत्र मो सलीम निवासी कामापुर थाना मवई जनपद अयोध्या को जिला अस्पताल रिफर किया गया है।वही मनोज मिश्रा पुत्र जय करन मिश्रा निवासी सोहावल थाना रौनाही जनपद अयोध्या को मामूली चोटें आई थी जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

जर्ज़र पेंड़ की चपेट में आये बाइक सवार, तीन घायल

सोहावल। रौनाही थाना क्षेत्र के तहसीनपुर कुर्मी का पुरवा राष्ट्रीय राजमार्ग 27 के किनारे काटा जा रहा शीशम का एक जर्जर पेंड़ पक्की सड़क पर जा गिरा। जिसकी चपेट में सड़क से जा रहे एक बाइक पर सवार तीन युवक आ गये स जिसमें दो दुर्घटनाग्रस्त होकर सडक़ पर जा गिरे। इनमें दो लोगो को गंभीर चोट आयी है। इन्होंने अपना नाम बाबू पंकज व एक अन्य निवासी इब्राहिमपुर बताया स पेंड़ काट रहा युवक मौके से फरार हो गया। आसपास से दौड़े पटरी दुकानदार और ग्रामीणों ने सभी घायलों को एन एच ए आई की एम्बुलेंस से इलाज के लिए सीएचसी भेजवाया। पूँछे जाने पर उप-निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि घटना की अभी कोई सूचना नहीं है। शिकायत मिली तो जाँच पड़ताल की जायेगी।

Advertisements

Comments are closed.