The news is by your side.

संविधान संशोधन की बात कहकर बाबा साहब का अपमान कर रहे बीजेपी के लोग : के.एच. मुनियप्पा

-कर्नाटक सरकार के मंत्री ने गठबंधन प्रत्याशी अवधेश प्रसाद के पक्ष में की सभा

अयोध्या। कांग्रेस सरकार ने गरीबों के लिए जो किया वह किसी भी सरकार ने नहीं किया  चाहे वह खाद्य सुरक्षा कानून के तहत सभी के भोजन का अधिकार हो, चाहे राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के साथ अस्पतालों में मुफ्त दवा का हो, चाहे सौ दिन के रोजगार की गारंटी की मनरेगा योजना हो, चाहे वह शिक्षा के अधिकार के साथ सभी के लिए शिक्षा का हो, लेकिन कांग्रेस प्रचार प्रसार में पीछे हो गई जो आज की तानाशाह भाजपा सरकार मीडिया पर कब्जा करके अपने झूठ का प्रचार प्रसार कर रही है।

Advertisements

उक्त बातें पूर्व केंद्रीय रेल एवं सड़क परिवहन मंत्री एवं कर्नाटक सरकार के खाद्य रसद मंत्री के एच मुनियप्पा ने रुदौली विधानसभा क्षेत्र के उमापुर बाजार में गठबंधन के प्रत्याशी श्री अवधेश प्रसाद के समर्थन में आयोजित सभा में कही। सभा की अध्यक्षता अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य दयानंद शुक्ला ने किया तथा संचालन कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष परमानंद शुक्ला ने किया। श्री मुनियप्पा ने  कहा आज भारतीय जनता पार्टी के लोग संविधान संशोधन की बात करके बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर का अपमान कर रहे हैं जिसे कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी और संविधान संशोधन करने की बात करने वालों को देश की जनता के सहयोग से मुंह तोड़ जवाब देगी। उन्होंने कहा महंगाई से सभी लोग बेहाल हैं। बेरोजगारी चरम पर है किसानों को उनकी उपज का सही मूल्य नहीं मिल रहा है। भारतीय जनता पार्टी के नेता इन मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए कभी भगवान राम कभी पाकिस्तान कभी मुसलमान कहकर लोगों को गुमराह करके सत्ता पर कब्जा करना चाहते हैं किंतु देश की जनता इन्हें समझ चुकी है।

इसे भी पढ़े  साकेत कॉलेज मे वार ट्राफी टैंक T55 भीम पुंजनोपरांत स्थापित

देश की जनता को राहुल गांधी की गारंटी पर  भरोसा है जिसमें गरीब महिलाओं को साल में एक लाख रुपये, बेरोजगारों को नौकरी,किसानों की कर्ज माफी सहित 25 गारंटी दी है। इस गारंटी से पूरे देश में महागठबंधन की लहर चल रही है जिसमें अयोध्या लोकसभा का एक महत्वपूर्ण स्थान है जहां भारतीय जनता पार्टी को हराकर गठबंधन प्रत्याशी  अवधेश प्रसाद को  विजयी बनाकर पूरे देश को एक संदेश देना देना है कि यहां की जनता किसी फर्जी बात से गुमराह नहीं होगी और काम की बात करने वालों को लोकसभा जाने का मौका देगी।

जिला कांग्रेस के महासचिव मुजतबा खां ने बताया कि कर्नाटक सरकार के मंत्री श्री  मुनियप्पा रायबरेली और अमेठी में प्रचार हेतु आए थे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य  दयानन्द शुक्ला के अनुरोध पर रुदौली क्षेत्र में पहुंचकर  सभी का  उत्साह वर्धन करते हुए गठबंधन प्रत्याशी को विजय बनाने की अपील की। रुदौली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ चुके दयानंद शुक्ला ने कांग्रेस नेता पूर्व रेल मंत्री के एच मुनियप्पा का स्वागत करते हुए कहा गरीबों की चिंता करने वाले श्री मुनियप्पा जी गरीबों के बल पर 7 बार लोकसभा पहुंचकर केंद्र सरकार में मंत्री बने और अब विधानसभा का चुनाव लड़कर जीते और कर्नाटक सरकार में मंत्री बनकर लोगों की सेवा कर रहे हैं।

यहां इनका संदेश निश्चित रूप से गठबंधन प्रत्याशी अवधेश प्रसाद  को मजबूती देगा। इस अवसर पर पूर्व पी सी सी सदस्य मुनीर अहमद खां, आदिनाथ मिश्रा, प्रताप बहादुर सिंह, मो0 इरफान खाँ,सरस तिवारी,राम कृष्ण शुक्ला, मुनीशा मिश्रा,अनमोल शुक्ला, दयाराम रावत,सूर्य नारायण सिंह,राम तेज निषाद,हरिकेश,मौर्या, सद्दाम हुसैन,जगत रावत आदि लोग उपस्थित थे।

Advertisements

Comments are closed.