The news is by your side.

डीसीएम की टक्कर से तालाब में गिरे वाहन, दो घायल

– गोडियन का पुरवा हाईवे पर हुई दुर्घटना

मवई। पटरंगा थाना क्षेत्र के हाइवे चौकी अंतर्गत गोड़ियन पुरवा के समीप नेशनल हाइवे पर बृहस्पतिवार रात्रि दो बजे खड़ी डीसीएम में पीछे से आ रही अनियंत्रित डीसीएम ने टक्कर मार दी।जिससे दोनों वाहन तालाब में जा गिरे।सूचना पर पहुची पुलिस ने वाहन में फंसे तीन लोगों को बाहर निकालकर सीएचसी मवई भेजवाया।

Advertisements

जानकारी के मुताबिक बृहस्पतिवार की रात्रि लगभग दो बजे पटरंगा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर स्थित गोड़ियन पुरवा के समीप मोबिल ऑयल लाद कर दिल्ली से बेतिया बिहार जा रही डीसीएम संख्या डीएल 1 एमए 6380 में पीछे से राजस्थान से गोरखपुर जा रही अनियंत्रित डीसीएम संख्या यूपी 80 ईटी 7868 ने जोरदार टक्कर मार दी।जिससे दोनों वाहन तालाब में जा गिरे।सूचना पर पहुंचे हाइवे चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव ने ग्रामीणों की मदद से वाहन में फंसे तीन लोगों को बाहर निकालकर अपनी जीप से घायलों को सीएचसी मवई भेजवाया।जंहा दोनों घायलो का इलाज चल रहा है।

एक लोग को मामूली चोट आई है।घायलो की पहचान चालक राम वीर निवासी आगरा व राम वीर निवासी इटावा के रूप में हुई है। हाइवे चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि हादसे में घायल लोगों को अस्पताल भेजवाया गया है।छतिग्रस्त वाहनों को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  अयोध्या का विकास मेरी प्राथमिकता : अवधेश प्रसाद

Comments are closed.