in

नवागत एसडीएम प्रवीण यादव ने ग्रहण किया कार्यभार

-चार्ज संभालने के बाद तहसील परिसर का किया निरीक्षण

रुदौली। नवागत उपजिलाधिकारी प्रवीण यादव ने शनिवार को रुदौली तहसील पहुंच कर कार्यभार ग्रहण कर लिया। श्री यादव अभी तक जनपद की सोहावल तहसील में एसडीएम न्यायिक के पद पर तैनात थे। रुदौली तहसील का चार्ज संभालने के बाद एसडीएम ने तहसील परिसर का गहन निरीक्षण किया। पहले दिन ही एसडीएम ने कड़े तेवर दिखाए।

यहां पर तैनात रही एसडीएम अंशिका दीक्षित को अपर नगर मजिस्ट्रेट अयोध्या बनाया गया है।शनिवार को सुबह ही तहसील पहुंचकर नवागत एसडीएम कार्यालय में कुछ क्षण बैठने के बाद तहसील परिसर के निरीक्षण के लिए निकल पडे। एसडीएम कंप्यूटर कक्ष में पहुंचे। यहां पर शिकायती पत्रों के ऑनलाइन निस्तारण के बारे में जानकारी ली। इसके बाद अपने दफ्तर में बैठ शिकायतें भी सुनीं।

एसडीएम ने कहा कि पीड़ित जनता को न्याय दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता है। जनता अपनी समस्या को लेकर कभी भी दफ्तर में मिल सकती है। काम में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एक सवाल के जबाब में बताया कि शासन की प्राथमिकताओं का शत प्रतिशत पालन कराना पहला कर्तव्य होगा। आम आदमी की समस्याओं का निस्तारण कराना व त्वरित न्याय पर ध्यान दिया जाएगा। बहुत जल्द परिवर्तन नजर आने लगेगा।बार और बेंच के बीच सामजंस्य स्थापित कर काम किया जाएगा।

इसे भी पढ़े  अवध विवि व अदम्य चेतना के संयुक्त संयोजन में सीता अशोक पौधों का रोपण

What do you think?

Written by Next Khabar Team

अवध विवि में सेवानिवृत्त शिक्षकों का हुआ सम्मान

जानलेवा हमले में पिता-पुत्र समेत तीन अभियुक्तों को 6 साल की कैद