The news is by your side.

गायब हुई भैंस, बरामद हुआ भैंसा

सोहावल ।पिछ्ले कुछ समय से रौनाही थाना क्षेत्र के सत्ती चौरा चौकी में भैंस चोरी के कई मामले प्रकाश में आये हैं। जिनमें से एक भी घटना का पुलिस खुलासा नहीं कर सकी। क्षेत्र के सारंगापुर,करेरु,छतई का पुरवा आदि से दर्जनों भैंसे चोरी हो गईं जिसमें से एक भी चोरी का आज तक खुलासा नहीं हो सका।

Advertisements

वहीं रौनाही थाना क्षेत्र के अलीगंज निवासी सहतू का भैंसा कल रात लगभग 12 बजे गायब हो गया था। सह्तू के अनुसार वह चोरी हो गया था। जिसको चुरा कर बेंचने गये व्यापारी को करेरु गांव से पुलिस ने रंगे हाथों पकड लिया और थाना ले आयी। अलीगंज निवासी सहतू के भैंसा को करेरु गांव में नटों को बेंचने गये रवि निवासी गयागंज और ओम प्रकाश निवासी पिलखावां मजरे पांडेय तारा को पुलिस ने उस समय पकड लिया जब दोनों लोग बब्लू उर्फ बाबा निवासी करेरु को भैंसा बेंच रहे थे।

सत्य प्रकाश सिंह की सुच्ना पर करेरु पहुँचे चौकी प्रभारी सत्ती चौरा देवेन्द्र नाथ राय ने भैंसा खरीदने और बेचने वाले तीन लोगों को थाना भेज दिया। ग्रामीणों का कहना है कि पिछ्ले दो महीने से भैंस चोरी के कई मामले हुए हैं। आज तक पुलिस ने किसी भी मामले का खुलासा नहीं किया है। पूछे जाने पर चौकी प्रभारी सत्ती चौरा देवेन्द्र नाथ राय ने बताया कि भैंसा बरामद हुआ है।जिसको उसके मालिक सहतू को सौंप दिया गया है।इस व्यक्ति की भैंस चोरी से सम्बंध अभी पता नहीं हो पाया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  ट्रक से भिड़ी वोल्वो बस, दो की मौत, तीन घायल

Comments are closed.