in ,

दुर्घटना में बाइक सवार का पैर कटकर शरीर से हुआ अलग

-बाइक और चार पहिया वाहन की हुई आमने-सामने टक्कर

सोहावल। रौनाही थाना क्षेत्र के संजयगंज मार्ग पर बाइक और चार पहिया की आमने-सामने हुई की टक्कर में बाइक चालक का एक पैर कटकर शरीर से दूर जा गिरा। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

शुक्रवार की रात हुई इस दुर्घटना में बारुन के तरमा गांव के राम सजीवन का पुत्र 26 वर्षीय अमित अपने दोस्त के साथ बाइक से सोहावल क्षेत्र में मौसा के घर जा रहा था। संजयगंज बाजार से कुछ आगे ही निकला था कि झलिहन पांडेय का पुरवा गांव के मोड़ पर सुचित्तागंज की तरफ से आ रहे चार पहिया वाहन से आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के दौरान चालक का पैर फंसने से कट कर शरीर से अलग हो गया। दुर्घटना होते ही गांव के लोग मदद में जुट गए। एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी।दोस्त सही सलामत रहा। जिसने हादसे की जानकारी परिवारवालों को दी।

वहीं मौके पर पहुंची रौनाही पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोहावल भेजा। सीएचसी के डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत चिंताजनक देखकर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। रौनाही थाना प्रभारी पंकज सिंह ने बताया कि चार पहिया वाहन छोड़कर चालक फरार है। अभी कोई शिकायत नहीं मिली। घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

इसे भी पढ़े  शिकायतकर्ता को पूर्ण रूप से किया जाए संतुष्ट : चन्द्र विजय सिंह

What do you think?

Written by Next Khabar Team

जिलाधिकारी ने भ्रमण कर जल निकासी व्यवस्थाओं का लिया जायजा

10 जुलाई को होगी अवध विवि की पांच विषयों की प्रवेश परीक्षा