The news is by your side.

अतिक्रमण के खिलाफ चला प्रशाशन का बुलडोजर

-व्यापारियों ने प्रशासन से स्वयं अतिक्रमण हटाने के बात रखी

सोहावल। क्षेत्र की ड्योढ़ी बाजार में अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर चला। बाजार में बुलडोजर के पहुंचते ही हड़कंप मच गया और सैकड़ो की संख्या में एकत्रित व्यापारियों ने प्रशासन से स्वयं अतिक्रमण हटाने के बात रखी। गुरुवार को रौनाही-ड्योढ़ी सड़क मार्ग चौड़ीकरण के दायरे में आ रहे अतिक्रमण कारियों के दुकानों और मकानों पर बुलडोजर चलने को लेकर भारी संख्या पुलिस बल के साथ एसडीएम अशोक कुमार सैनी के साथ थाना प्रभारी रौनाही पंकज सिंह ड्योढ़ी बाजार में बुलडोजर लेकर पहुंचे। बाजार में हड़कंप मच गया। इस दौरान एक पुरानी दो मंजिला दुकान को बुलडोजर से तोड़वाकर ध्वस्त करवा दिया गया।

Advertisements

इसके बाद सैकड़ो की संख्या में बाजार के व्यापारी एकत्र होकर तहसील और पुलिस प्रशासन से मिले। प्रशासन से व्यापारियों ने कहा पीडब्ल्यूडी द्वारा सड़क निर्माण के लिए चिन्हित स्थल तक व्यापारी स्वयं मकान और दुकान को तोड़ने का काम कर रहे हैं। बचे दुकान और मकान को स्वयं व्यापारी तोड़कर सड़क सीमा से अपने मकान बाहर कर लेने की बात कही। इसके बाद व्यापारियों को दो दिन का समय देते हुए बुलडोजर को वापस करवा लिया। यही हाल रौनाही पड़ाव का भी रहा। यहां पर भी अतिक्रमण में दायरे में आने वाले दुकानदार स्वयं दुकान मकान तोड़ते दिखाई पड़े।

पीडब्ल्यूडी के एई विकल्प कनौजिया ने बताया कि सड़क के दोनों तरफ साढ़े चार मीटर के अंदर बने दुकान व मकान अतिक्रमण के दायरे में आ रहे है। एसडीएम सोहावल अशोक कुमार सैनी ने कहा कि बाजार वासियों को रविवार तक का समय दिया गया है। इसके बावजूद अतिक्रमण नहीं हटा तो बुलडोजर से अतिक्रमण हटाने की कवायद की जायेगी। यह ममला मुख्यमंत्री के पास भेज दिया गया है।

इसे भी पढ़े  ऑर्थो केयर क्लीनिक का हुआ शुभारंभ

 

Advertisements

Comments are closed.