The news is by your side.

पति ने पत्नी पर बांके से किया हमला, मौत

– घटना से एक दिन पूर्व पति-पत्नी में किसी बात को लेकर हुई थी कहासुनी

सोहावल। रौनाही थाना क्षेत्र के एक गांव में पति ने पत्नी पर सोते समय बर्बरता पूर्वक धारदार हथियार से हमला कर घायल कर देने का मामला सामने आया है। गंभीर रूप से घायल का सीएचसी के बाद से जिला चिकित्सालय रेफर किया गया जहां पर डाक्टरों ने मौत हो जाने की पुष्टि कर दी। घटना की सूचना पर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया मौके पर क्षेत्राधिकारी रूदौली आशीष निगम,थाना प्रभारी रौनाही पंकज सिंह, चौकी प्रभारी शेषनाथ सिंह व फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

Advertisements

मंगलवार रात लगभग बारह बजे पिरखौली ग्राम पंचायत के मजरे हजरत पुरवा निवासी ज्ञानचंद यादव पुत्र छेदीलाल यादव,पत्नी मालती 38 वर्ष एक बेटी कोमल व दो बेटे आदित्य,,अभय,के साथ घर पर सोया हुआ था। इसी बीच ज्ञानचंद यादव उठा और घर में रखे बाके से पत्नी पर हमलावर हो गया जिससे सिर हाथ में गंभीर चोटे आई और दो उंगली भी कट गयी।

बचाओ बचाओ की आवाज सुन लड़की कोमल यादव बीच बचाव करने पहुंची तो हमलावर उस पर भी हमला कर दिया। परिवारजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर घायल को सीएचसी के बाद जिला चिकित्सालय ले गये।वहां पर मालती यादव को डाक्टरों ने मौत हो जाने की पुष्टि की। थाना प्रभारी रौनाही पंकज सिंह ने बताया हमलावार पकड़ा गया है। प्रथम दृश्या आरोपी मानसिक रूप ठीक ना होने की बात सामने आ रही है। क्षेत्राधिकारी रुदौली आशीष निगम ने बताया कि आरोपी पर धारा 302, 323 आई पी सी की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर जांच की जा रही है कि घटना के पीछे वजह क्या रही है?

इसे भी पढ़े  तुलसी स्मारक भवन का निरीक्षण करने पहुंचे निदेशक को मिली खामियां

 

Advertisements

Comments are closed.