The news is by your side.

पोते ने संपत्ति को लेकर की दादी की गला रेतकर हत्या

-बाबा की मौत के बाद परिवार में उपजा था विवाद

बाराबंकी। जिले के कस्बा महमूदाबाद में संपत्ति विवाद को लेकर पोते ने दादी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी स्वयं आला कत्ल के साथ कोतवाली पहुंचा। दिनदहाड़े हुई निर्मम हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisements

जानकारी के अनुसार कस्बा महमूदाबाद के काजी टोला वार्ड निवासी बुजुर्ग शांति देवी (70) रविवार सुबह करीब 10 बजे अपने घर पर थी। आपको बताते चलें विगत दो दिवस पूर्व ही महिला के पति गौरी शंकर की मौत हो गई थी। घटना से कुछ देर पहले पुत्र कमलेश अपनी पत्नी के साथ दवाई लेने बाजार गया हुआ था। ऐसे में मृतका घर पर अकेली थी। इसी दौरान कमलेश वर्मा का पुत्र प्रदीप वर्मा ने अपनी दादी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी है। वारदात के बाद बिना किसी को कुछ बताए, पोता प्रदीप वर्मा कोतवाली पहुंचा। जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को हुई, पूरे थाना परिसर में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आरोपी को गिरफ्तार करके पुलिस ने उसके पास मौजूद आला कत्ल भी बरामद कर लिया। वही कोतवाली प्रभारी अनिल पांडे ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से मौका मुआयना किया।

कोतवाली प्रभारी अनिल पांडे के अनुसार हत्या के तहत प्रथम दृष्टया प्रदीप की दादी के नाम चल-अचल संपत्ति आने के बाद ही प्रदीप अपनी दादी से काफी नाराज था। और उसे लगता था, कि दादी सारी संपत्ति किसी और को दे देगी, इसी को लेकर घटना से पूर्व कई दिनों पहले परिवार में झगड़ा भी हुआ था।

Advertisements

Comments are closed.