The news is by your side.

पुलिस के हत्थे चढ़े दो तस्कर, 2 करोड़ 25 लाख की मार्फीन बरामद

बाराबंकी। प्रभारी निरीक्षक रामनगर ने एनसीबी टीम के साथ में संयुक्त रुप से छापा मार करके बीती रात चैकाघाट के पास दो शातिर अन्र्तजनपदीय तस्करों को धर दबोचा। पुलिस ने इन तस्करों के पास से 2 किलो 250 ग्राम अवैध मार्फीन के साथ में 2 लाख 10 हजार रुपये नकद व होण्डा कार बरामद की।

Advertisements

बरामद मार्फीन की कीमत करीब 2 करोड़ 25 लाख रुपये बतायी जा रही है। प्रभारी निरीक्षक ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके दोनो तस्करों को जेल भेज दिया। वहीं पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने पुलिस टीम को 20 हजार रुपये नकद पुरस्कार देने की घोषणा भी की। जानकारी के अनुसार, बीती रात मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी रामनगर राम चन्द्र सरोज एनसीबी टीम के आसूचना अधिकारी पंकज दूबे व सर्विलासं टीम प्रभारी मुन्ना कुमार आदि लोगों ने चैकाघाट के पास संयुक्त रुप से छापा मार करके बहराईच से आ रही होण्डा कार को रोका और कार पर सवार दो शातिर तस्करों को धर दबोचा।

कार की तलाशी लेने पर पुलिस टीम को 2 किलो 250 ग्राम अवैध मार्फीन, 2 लाख 10 हजार रुपये नकद बरामद किये। पकड़े गये तस्करों में से रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बड़नपुर निवासी मो. इमरान पुत्र स्व. मो. वैश व इसी गांव के वाहिद अली पुत्र राशिद अली को धर दबोचा। पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी ने बताया कि पकड़े गये दोनो तस्कर कई वर्षों से मार्फीन तस्करी में लिप्त थे। लेकिन हमारी सर्विलांस टीम और एनसीबी टीम व रामनगर प्रभारी ने सराहनीय कार्य किया है। उन्होने यह भी बताया कि पकड़े गये दोनो तस्कर मार्फीन की सप्लाई का काम जनपद गोण्डा, बहराईच और बलरामपुर आदि स्थानों पर कर रहे थे। उन्होने यह भी बताया कि मार्फीन यह दोनो तस्कर थाना मसौली के ग्राम बांसा निवासी ताज मोहम्मद द्वारा की जा रही थी। अपर पुलिस अधीक्षक ने पूरी पुलिस टीम को 20 हजार रुपये नकद ईनाम देने की घोषणा भी की।

Advertisements

Comments are closed.