The news is by your side.

जेवर की सफाई के बहाने करते थे ठगी, चार गिरफ्तार

-बिहार निवासी आरोपियों के पास से दो बाइक, जेवरात व 3200 रुपये नकद बरामद

अयोध्या। रौनाही थाना पुलिस ने सर्विलांस सेल की मदद से जेवर की सफाई के बहाने ठगी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पकड़े गए चारों आरोपी बिहार के निवासी हैं। वहीं इनके पास से पुलिस ने दो बाइक, जेवरात और 3200 रुपये नकद बरामद किए हैं। मंगलवार को पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता में सीओ सदर डॉ. राजेश तिवारी ने बताया कि पांच जनवरी को दोपहर बाद रौनाही के सारंगापुर गांव निवासी जय प्रकाश सिंह की पत्नी और पुत्री के जेवरात साफ करने का झांसा देकर बाइक सवार दो लोग जेवरात लेकर भाग गए थे।

Advertisements

प्रकरण में केस अगले दिन दर्ज कराया गया था। सर्विलांस सेल की मदद से थाना पुलिस ने बरसेंडी तिराहे से दो बाइक सवार चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम पता पिंटू स्वर्णकार व कन्हैया शाह निवासीगण नोकोठी थाना नोकोठी जनपद बेगूसराय और मोतीलाल शाह व धर्मेंद्र शाह निवासीगण बउआरा थाना बखरी जनपद बेगूसराय बिहार बताया।

आरोपियों ने पत्रकार जय प्रकाश सिंह के परिवार तथा 9 दिसंबर को कैंट थाना क्षेत्र के गद्दौपुर निवासी एडवोकेट राजेश्वर प्रसाद शुक्ल की पत्नी राजपति देवी से टप्पेबाजी की बात स्वीकार की है। इनके पास से दो सोने की अंगूठी, एक जोड़ा कान की बाली, एक मंगलसूत्र, 3200 रुपये नकद तथा कटर, आभूषण गलाने का उपकरण, ब्रश, केमिकल पाउडर बरामद हुआ है। बरामद सभी जेवरात जयप्रकाश की पत्नी के हैं।

Advertisements

Comments are closed.