The news is by your side.

शान्ती देवी वेल्फेयर फाउंडेशन ने 250 जरूरतमंदों को वितरित किया कंबल

मिल्कीपुर। गरीबों असहाय एवं जरूरतमंदों के लिए कई वर्षों से शान्ती देवी वेल्फेयर फाउंडेशन प्रदेश व देश में कर रहा कार्य, फाउंडेशन की ओर से 100 पुरुष व 150 महिलाओं को देवगांव में कंबल वितरण किया गया।
मिल्कीपुर तहसील के अमानीगंज विकासखंड के पूरे सुरती देवगांव में शान्ती देवी वेल्फेयर फाउंडेशन के सदस्य सिराज अहमद ने मंगलवार को देवगांव स्थित अपने आवास पर 250 जरूरतमंद महिलाओं एवं पुरुषों को कड़ाके की ठंड को देखते हुए कंबल वितरण किया गया।

Advertisements

सिराज अहमद ने बताया कि जब पूरा देश वैश्विक महामारी (कोरोना काल) के दौरान भी फाउंडेशन द्वारा अनाज, खाद्य सामग्री, दवा, मास्क, सैनिटाइजर आदि जरूरतमंदों के बीच वितरित किया गया था। जबकि वर्तमान में कड़ाके की ठंड व बढते कोरोना को देखते हुए कंबल एवं मास्क का वितरण किया जा रहा है।

शान्ती देवी वेल्फेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष मुस्कान कपूर ने कहा क्षेत्रवासियों व जरूरतमंदों के सहयोग के लिए शान्ती वेल्फयर फाउंडेशन एवं मुस्कान कपूर फाउंडर सदैव गरीबों की सेवा के लिए तत्पर रहेगा। इस मौके पर मुख्य रूप से अनीश खान, विनोद पाल, राजू, मकबूल, गुफरान, रिजवान, आजाद, कर्म राज, मनीराम, संदीप, असलम सहित स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  राम लला का दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचे गोवा और पश्चिम बंगाल राज्यपाल

Comments are closed.