The news is by your side.

गाली देते हुए दरोगा का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही एसएसपी ने चौकी प्रभारी को किया संस्पेड

-चौकी प्रभारी ने बताया कि भू एवं खनन माफियाओं की चाल

 

सोहावल। रौनाही थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी सत्तीचौरा क्षेत्र के दोस्तपुर रग्घूपुर में चौकी प्रभारी गोविंद अग्रवाल का गाली देते हुए वीडियो वायरल हुआ। जमीनी विवाद को सुलझाते सुलझाते दरोगा जी खुद फंस गये।वायरल वीडियो पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने पूरे प्रकरण पर सस्पेड की कार्यवाही करते हुए जांच के आदेश देने से रौनाही थाना क्षेत्र चर्चा में आ गया।

Advertisements

मिली जानकारी के अनुसार गांव निवासी अर्जुन पांडेय का पड़ोसी चंदन शुक्ला के बीच लगभग डेढ़ दशक से सार्वजनिक सड़क को लेकर विवाद चल रहा है।बीते दो दिन पहले अर्जुन पांडेय ने चंदन शुक्ला पर आरोप लगाया है कि कांटा चौराहा से बेटी के जन्मदिन पर अगूठी खरीद कर ला रहे थे ।साथियों के साथ पहले से घात लगाकर बैठे चंदन ने मारपीट करते हुये नकदी सहित सोने की अंगूठी छीने जाने की शिकायत चौकी प्रभारी गोविंद अग्रवाल से की।घटना की छानबीन करने के लिये दल बल के साथ चौकी प्रभारी गोविंद अग्रवाल पहुंचे।

चौकी प्रभारी का आरोप है कि मामले की छानबीन कर ही रहा था।इसी बीच चंदन नामक व्यक्ति बाइक से आया। देशी पिस्टल लहराने लगा। पुलिस की मौजूदगी में पिस्टल लहराते हुए विपक्षी के ऊपर गोली मारने को तान दिया।जिसे देखकर उस समय ऐसा करना पड़ गया।विगत दो माह से बालू मिट्टी और पेड़ कटान करने वालों को मौका मिल गया।वीडियो बनाकर शोसल मिडिया पर जारी कर एक साजिश के तहत मुझे फंसाया गया है। विभागीय अधिकारियों की जांच मे पूरी स्थिति स्पष्ट हो जायेगी।

Advertisements

Comments are closed.