The news is by your side.

ट्रक ने सड़क पर गिरे दो लोगों को रौंदा, मौत

-बाइक सवार युवक ने पहले मारी टक्कर गिरने के बाद पीछे से ट्रक ने दोनों को रौंदा

मिल्कीपुर। इनायत नगर थाना क्षेत्र के मिल्कीपुर बाजार स्थित ईंटगांव तिराहे के पास सड़क पर खड़े दो लोगों को तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे दोनों लोग सड़क पर गिर गए। इतने में इनायतनगर से कुमारगंज की तरफ तेज रफ्तार से जा रही ट्रक ने दोनों लोगों को रौंद दिया। जिसके चलते दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Advertisements

स्थानीय लोगों ने आनन फानन में उन्हें इलाज के लिए संयुक्त चिकित्सालय कुमारगंज पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने 42 वर्षीय मुकेश तिवारी को मृतक घोषित कर दिया। जबकि 52 वर्षीय उदयभान तिवारी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल उदयभान तिवारी को भी मृत घोषित कर दिया है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लोगों का शव कब्जे में लेकर पंचायत नामा करने के उपरांत पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के कदनपुर निवासी मुकेश तिवारी अपने साथी उदयभान तिवारी के साथ कुमारगंज जा रहे थे वह मिल्कीपुर बाजार में सवारी / साधन के इंतजार में खड़े थे। इतने में तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने दोनों लोगों को टक्कर मार दी और मौके से भाग निकला। टक्कर के बाद दोनों लोग सड़क पर गिर गए और इनायत नगर की तरफ से कुमारगंज की ओर जा रहे ट्रक चालक ट्रक  अचानक दोनों लोगों को रौंदते हुए मौके से भाग निकला। इलाज के लिए अस्पताल पहुंच जाने के बाद डॉक्टरों ने दोनों लोगों को मृत घोषित कर दिया है।

Advertisements

Comments are closed.