The news is by your side.

अलग-अलग हादसों में किसान समेत दो की मौत, तीन भर्ती

अयोध्या। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसों में एक किसान समेत दो की मौत हो गई, जबकि कुल तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर कैंट थाना क्षेत्र के मुमताजनगर ओवरब्रिज से उतरते ही पीछे से आ रहे एक चार पहिया वाहन ने मोटर साइकिल को टक्कर मार दी, जिसके चलते पूराकलंदर थाना क्षेत्र के बनके गाँव निवासी 57 वर्षीय राम सागर पांडेय की मौत हो गई, जबकि कैंट थाना क्षेत्र के अशरफपुर गांव निवासी 40 वर्षीय नन्हू वर्मा पुत्र राम अवध गंभीर रूप से घायल हो गए।

Advertisements

रायबरेली संपर्क मार्ग स्थित एक ऑटोमोबाइल केंद्र पर नौकरी करने वाला नन्हू रविवार की रात राम सागर के साथ मोटरसाइकिल से रौनाही थाना क्षेत्र के सोहावल में आयोजित तेरहवीं कार्यक्रम में शमिल होने जा रहा। दोनों को नन्हू के पड़ोसी राजेश वर्मा ने एनएचएआई एंबुलेंस के ईएमटी हुकुम सिंह की मदद से दोनों को जिला अस्पताल पहुँचाया। वहीं इनायतनगर थाना क्षेत्र में थाना क्षेत्र के अहरनसुवंश निवासी 30 वर्षीय संदीप कुमार पुत्र अमरनाथ अपने खेत के पास करेंट की चपेट में आ गया। जिला अस्पताल लाये जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। लाने वाले उसके भाई दिलीप कुमार ने बताया की हादसा खेत के बगल फैली बंवरि को खींचकर हटाने के दौरान बंवरि खंबे के स्टे वायर में उतरे करेंट के संपर्क में आ गई।

उधर रौनाही थाना क्षेत्र में इकरा रमपुरवा निवासी 28 वर्षीय सूरज पुत्र श्रीनारायन ने पत्नी की ओर से शराब पीकर आने पर टोने के बाद फांसी लगा ली। उसके भाई रजनीश ने फंदे से उतार उसे जिला अस्पातल में भर्ती कराया है। जिला अस्पताल प्रशासन का कहना है कि हालत सुधरने के बाद दूसरी पहर डिस्चार्ज कर किया गया है। जबकि इनायतनगर थाना क्षेत्र के मंगल पांडेय का पुरवा निवासी 16 वर्षीय प्रिया पुत्री राम आशीष ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर किशोरी को जिला अस्पताल पहुँचायाम जहां से डाक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर किया है। जिला अस्पताल प्रशासन ने बताया कि पोस्टमार्टम तथा विधिक कारवाई के लिए मेमो नगर कोतवाली पुलिस को भेजवाया है।

इसे भी पढ़े  ज्येष्ठ के पहले मंगल पर श्रद्धालुओं से पटी रही रामनगरी

 

Advertisements

Comments are closed.