in ,

डम्फर ने अधेड़ को कुचला, मौत

-नवीन मंडी पुल के पास हुई दुर्घटना

अयोध्या। नगर कोतवाली क्षेत्र में नवीन मंडी ओवरब्रिज के पास मंगलवार को एक डम्फर ने अधेड़ को कुचल दिया। स्थानीय लोगों की सूचना पर चौकी पुलिस हरकत में आई हलांकि एंबुलेंस न पहुंचने के चलते आधे घंटे तक उसे जिला अस्पताल नहीं भेजवा पाई। दोपहर बाद जिला अस्पताल पहुंचाए जाने पर डाक्टर में घायल को मृत घोषित कर दिया। जेब से मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के हवाले किया है।

बताया गया कि पूराकलंदर थाना क्षेत्र के मैनुद्दीनपुर निवासी सुखदेव यादव (52) पुत्र राम हुजूर मंगलवार को किसी कार्य के लिए फ़ैजाबाद शहर आ रहा था। गांव से रायबरेली हाइवे पहुंचने के बाद वह सवारी वाहन से नवीन मंडी ओवरब्रिज के पास उसरू चौराहे पर उतरा और पैदल ही लखनऊ हाइवे पर आगे बढ़ा। इसी दौरान दोपहर लगभग 12 बजे उधर से गुजर रहे एक डम्फर से सुखदेव यादव को टककर मारी और कुचलते हुए आगे निकल गई।

माजरा देख स्थानीय लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी तो नवीन मंडी चौकी का सिपाही मौके पर पहुंचा और घायल को अस्पताल भेजवाने के लिए एंबुलेंस को फोन किया तथा किसी प्राईवेट वाहन की तलाश में जुट गया। सिपाही ने दोपहर बाद एक बजे घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया तो आपात चिकित्सा ड्यूटी पर तैनात डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

नगर कोतवाल अश्विनी पांडेय ने बताया कि हादसे की सूचना परिवार को देकर यहां बुलाया गया और शव का पीएम कराया गया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

इसे भी पढ़े  मिल्कीपुर में कड़ी सुरक्षा के बीच में निकला ताजिया जुलूस 

What do you think?

Written by Next Khabar Team

सिंचाई पद्धतियों को विकसित करने के लिए जल प्रबंधन जरूरी : डीडीजी

अवध विवि में वैल्यू एडेड व सर्टिफिकेट कोर्स के संचालन पर लगी मुहर