The news is by your side.

खड़ी ट्रक में भिड़ी पिकप,चालक व खलासी घायल

अयोध्या। लखनऊ हाइवे पर अयोध्या कोतवाली क्षेत्र स्थित बूथ नंबर चार के पास एक पिकप सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा टकराई, जिसके चलते पिकप का चालक और खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल से दोनों को लखनऊ मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। एक पिकप वाहन यूपी 32 आरएन 2320 सोमवार की रात लोहे का सामान लेकर लखनऊ से गोरखपुर जा रही थी। इसी दौरान हाइवे पर अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में बूथ नंबर चार के निकट पेट्रोल पंप के पास मध्य रात्रि के बाद सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक यूपी 25 ईटी 5384 में पीछे से जा भिड़ी।

Advertisements

टक्कर इतनी जोरदार हुई कि पिकप का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और पिकप का चालक तथा खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे रानोपाली चौकी प्रभारी ने एंबुलेंस मदद से घायलों उमेश कुमार (22) पुत्र सहजराम पाल निवासी मिस्की नगर थाना सफदरगंज जिला बाराबंकी और प्रदुम्न वर्मा (22 ) पुत्र रामसिंह निवासी जकरिया थाना सफदरगंज जिला बाराबंकी को भेजवाया।

जिला अस्पताल प्रशासन का कहना है सवा दो बजे दोनों घायलों को लाया गया था। हालत गंभीर होने के चलते इलाज के बाद लखनऊ रेफर किया गया है। चौकी प्रभारी रानोपाली बृजभूषण पाठक ने बताया कि आशंका है कि झपकी आने के चलते हादसा हुआ। फ़िलहाल घायलों को अस्पताल भेजवाया गया है और क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से किनारे करवा हाइवे पर आवागमन सुचारु कराया गया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर बुलेट सवार युवक की मौत

Comments are closed.