The news is by your side.

निर्माणाधीन श्रीराम एयरपोर्ट पर हादसा, बिहारी मजदूर की मौत

-एयरपोर्ट के भीतर कार्य के दौरान दूसरी मंजिल से गिरने से हुई मौत

अयोध्या। नगर कोतवाली के नाका बाईपास क्षेत्र में निर्माणाधीन श्रीराम एयरपोर्ट के भीतर कार्य के दौरान दूसरी मंजिल से गिरने के चलते बिहार निवासी एक मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिवार के हवाले किया है।

Advertisements

बताया गया कि बिहार प्रान्त के अररिया जनपद स्थित जामता निवासी 22 वर्षीय अकबर पुत्र मोहम्मद कस्बुत हवाई अड्डे पर कार्य कराने वाली संस्था एवरेस्ट के तहत काम करता था। सोमवार की रात वह हवाई अड्डा परिसर स्थित द्वार नबर दो तोरण द्वार को आकर्षक बनाने के लिए दूसरी मंजिल पर जीआरसी से संबंधित फैबिरकेटेड स्ट्रक्चर को स्थापित करने के काम में लगा था। इसी फोल्डिंग से अचानक नीचे गिर पड़ा। हा

दसे के बाद मौके पर हलचल मच गई और मामले की जानकारी अधिकारियों को दी गई। इसके बाद एंबुलेंस की मदद से गंभीर घायल मजदूर अकबर को उसके साथ ही काम करने वाले उसके भाई मसूद के साथ दर्शननगर मेडिकल कालेज भेजवाया गया। जहां डाक्टरों ने अकबर को मृत घोषित कर दिया। उसके भाई मसूद का कहना है कि गांव से जीआरसी संबंधी कार्य के लिए सात लोग यहां आये हैं। दूसरी मंजिल पर काम कर रहा उनका भाई अचानक नीचे गिर पड़ा और अस्पताल में मौत हो गई।

नगर कोतवाल अश्विनी पांडेय ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव उसके भाई के हवाले किया गया है। जाँच और अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Advertisements

Comments are closed.