The news is by your side.

ट्रक व डीसीएम की भिड़ंत, एक की मौत

दोनों गाड़ियों के चालक गाड़ी छोड़कर फरार

रूदौली। राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर कोतवाली रुदौली क्षेत्र में मंगलवार तड़के ट्रक व डीसीएम की भिड़ंत हो गई। हादसे मे डीसीएम क्लीनर की मौत हो गई। जबकि दोनो गाड़ियों के ड्राइवर गाड़ी छोड़ कर फरार बताए जा रहे है । पुलिस के मुताबिक हादसा मंगलवार तड़के करीब 4 बजे कोतवाली क्षेत्र के भेलसर पेट्रोल पंम्प के सामने हुआ। लखनऊ से अयोध्या की ओर जा रहे ट्रक आर जे 02 जीए 5172 में पीछे से तेज गति से आ रही डीसीएम यूपी 43 टी 1421ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि डीसीएम का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलते ही अपने हमराही सिपाहियों के साथ मौके पर पहुचे भेलसर चैकी प्रभारी निर्मल सिंह ने डीसीएम में घायल अवस्था मे मौजूद क्लीनर गोविंद पुत्र बाबादीन निवासी बंधई पुरवा थाना परस पुर जनपद गोंडा को बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकलवाया और एम्बुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल भेजवाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया ।चैकी प्रभारी निर्मल सिंह ने बताया ट्रक व डीसीएम को कब्जे में ले लिया गया है दोनो के चालक फरार है।

Advertisements

घायल ट्रैक्टर चालक की मौत

रुदौली। कोतवाली रुदौली के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रौजागांव के निकट बीते बुधवार की रात ट्रैवेल बस व ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में गम्भीर रूप से घायल हुए ट्रैक्टर चालक की मौत की खबर है।ज्ञातव्य हो कि बुधवार की रात से बिहार से दिल्ली जा रही ट्रैवेल बस ने गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से टक्कर मार दी थी ।जिसमे तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये थे। टक्कर इतनी जोर दार थी कि ट्रैक्टर ट्राली दो खण्डों में विभाजित होकर पलट गई था और बस भी क्षतिग्रस्त हो गयी थी। जिसमें ट्रेक्टर चालक जगप्रसाद पुत्र खुशी राम लोधी (27) निवासी सरैठा थाना पटरंगा गम्भीर चोटों के कारण बेहोशी की हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को उपचार के दौरान जगप्रसाद की मौत हो गयी।जिसकी पुष्टि कोतवाल रुदौली विश्वनाथ यादव ने की ।

इसे भी पढ़े  कार्यकाल के तीन वर्ष पूर्ण होने पर जिला पंचायत अध्यक्ष ने गिनाई उपलब्धियां

ट्रक ने युवक को कुचला मौत

अयोध्या। इनायतनगर थाना क्षेत्र के कुचेरा बाजार में तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार 25 वर्षीय युवक राजेन्द्र पुत्र मिश्रीलाल निवासी ग्राम हजरत का पुरवा थाना रौनाही को कुचल दिया। 108 एम्बूलेंस से घायल युवक को जिला चिकित्सालय लाया गया जहां मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सालय प्रशासन ने शव को मर्चरी में रखवाकर कोतवाली नगर पुलिस को पोस्टमार्टम के लिए मेमो भेज दिया है।

Advertisements

Comments are closed.