The news is by your side.

इस बार इंडिया गठबंधन की बनने जा रही सरकार : श्यामलाल पाल

-सपा प्रदेश अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

अयोध्या। सुल्तानपुर से गोंडा जाते समय समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल का देवकली बाईपास पंचशील होटल के सामने भव्य स्वागत हुआ । इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रहे हैं । प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल में जो भी विकास कार्य हुआ है उसे जनता आज भी याद कर रही है । उन्होंने कहा की पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बिना भेदभाव के सभी वर्गों के विकास का काम किया है और जनता उन्हें आशा भरी निगाहों से देख रही है ।

Advertisements

सपा जिला अध्यक्ष पारसनाथ यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अवधेश प्रसाद भारी बहुमत से चुनाव जीतकर केंद्र में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करेंगे । श्री यादव ने कहा कि भाजपा सरकार से आम जनता परेशान है । सभी वर्ग भाजपा सरकार से निजात चाहते हैं ।

सपा जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव के अनुसार इस अवसर पर मुख्य रूप से महानगर महासचिव हामीद जाफर मीसम वरिष्ठ नेता बलराम मौर्य संजय विद्यार्थी जय सिंह यादव बृजेश सिंह बैचलर ओपी पासवान अंसार अहमद बबन फैसल हुसैन जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी गाजियाबाद वीरेंद्र यादव महानगर अध्यक्ष गाजियाबाद जगन्नाथ यादव अजय वर्मा राशिद खान अरुण यादव जितेंद्र यादव सूर्यभान यादव वीरेंद्र गौतम सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे ।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  पिताश्री सम्मान से सम्मानित हुए हरिकृष्ण अरोड़ा व डा. जावेद अख्तर

Comments are closed.