The news is by your side.

रिश्ते की भतीजी के साथ भागे युवक ने ट्रेन के सामने लेटकर की आत्महत्या

प्रकरण में केस सीतापुर के महोली थाने में दर्ज कराया गया था

अयोध्या। सीतापुर निवासी एक युवक ने अयोध्या कैंट रेलवे स्टेशन स्थित प्लेटफार्म नंबर तीन पर मालगाड़ी की इंजन के सामने लेटकर आत्महत्या कर ली। वह दो दिन पूर्व अपने ही गांव की रिश्ते में भतीजी 16 वर्षीय छात्रा के साथ गांव से फरार हुआ था। प्रकरण में केस सीतापुर के महोली थाने में दर्ज कराया गया था। रेलवे पुलिस ने परिजनों को बुला पोस्टमार्टम के बाद शव उनके हवाले किया है।

Advertisements

जीआरपी थाना प्रभारी सूर्य प्रकाश शुक्ला ने बताया कि सीतापुर जनपद के महोली थाना क्षेत्र प्यारेपुर गांव निवासी 27 वर्षीय अंकित वर्मा पुत्र रामसनेही ने प्लेटफार्म नंबर तीन पर मालगाड़ी के आगे कटकर आत्महत्या कर ली। वह अपने ही गांव की एक किशोरी के साथ यहां से लखनऊ जाने के लिए ट्रेन पकड़ने स्टेशन आया था। मामले की छानबीन में पता चला कि मृतक के खिलाफ सीतापुर में किशोरी को बहला-फुसला कर अगवा करने की रिपोर्ट दर्ज है।

मामले की जानकारी परिजनों तथा संबंधित थाना पुलिस को दी गई। महोली थाने के उपनिरीक्षक राधेश्याम के साथ पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव तथा किशोरी को परिवार के हवाले किया गया है। वहीं परिवार के साथ आए उपनिरीक्षक राधेश्याम ने बताया कि किशोरी स्कूल के लिए निकली थी लेकिन फिर वापस नहीं लौटी।

Advertisements
इसे भी पढ़े  भूगर्भ की जगह सरयू जल पर निर्भरता बढ़ाने पर हुआ मंथन

Comments are closed.