The news is by your side.

धारदार औजार से अधेड़ की गला काटकर हत्या

-मृतक का धड़ चारपाई के नीचे बरामद, कटा सिर उठा ले गये हत्यारे

रूदौली। थाना मवई क्षेत्र के ग्राम सैमसी में फसल की रखवाली करने गए एक अधेड़ की धारदार औजार से गला काट कर हत्या कर दी गई। हत्यारे मृतक का कटा सिर भी उठा ले गए, घटना की जानकारी परिजनों को सुबह हुई तो पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Advertisements

जानकारी के अनुसार ग्राम सैमसी निवासी 52 वर्षीय राम नाथ कोरी पुत्र विदेशी का खेत व ट्यूबबेल गांव से थोड़ी दूर पर है। मृतक शुक्रवार की रात को ट्यूबबेल व फसल की रखवाली करने गया था, जहां अज्ञात हत्यारों ने धारदार औजार से उसका धड से सिर काटकर अलग कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे मृतक का कटा हुआ सिर भी उठा ले गए है।

शनिवार की सुबह जब मृतक घर नहीं लौटा तो परिजन उसे तलाशते हुए ट्यूबवेल पर पहुंचें जहा नजारा देखा उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मृतक का सिर कटा हुआ शव चारपाई से नीचे औंधे मुंह पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे मवई थाना प्रभारी विश्वनाथ यादव व सैदपुर चौकी प्रभारी विनय यादव ने घटना की छानबीन शुरू की। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं क्षेत्राधिकारी रूदौली राकेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक के भतीजे की तहरीर पर गांव के ही एक व्यक्ति धोखई पुत्र अखलू विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  मतदान समाप्ति के बाद चुनाव संबंधी दस्तावेजों व प्रपत्रों की हुई जांच

Comments are closed.