The news is by your side.

ग्राम पंचायत सचिव की कार पर हमला, बाल-बाल बचे

रुदौली। मवई ब्लाक में ग्राम पंचायत सचिव के पद पर तैनात करुणाशंकर चौहान की कार पर शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 9 बजे अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया।हमला उस वक्त हुआ जब वे अपनी निजी कार से ब्लाक मुख्यालय मवई पर ड्यूटी जा रहे थे।हमले में वे बाल बाल बच गए लेकिन कार का सीसा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।सूचना पर पहुची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू किया है।मामले की तहरीर मवई थाने पर दी गई है।

Advertisements

मवई ब्लाक में तैनात ग्राम पंचायत सचिव करुणाशंकर चौहान ने बताया कि वे अपने घर से ब्लाक मुख्यालय जा रहे थे कि माजनपुर गांव के निकट एक काले रंग की स्पेलण्डर बाइक पर मास्क लगाए दो व्यक्ति आए और रुकने का इशारा किया।कोई जान पहचान का समझकर जैसे ही कार को धीमा किया कि बाइक सवार युवकों ने हमला बोल दिया।जब तक वे कुछ समझ पाते हमलावर मवई चौराहे की ओर भाग निकले।

मामले की सूचना तत्काल यूपी 112 पर दी गई जिसके बाद पहुची पीआरवी ने जांच पड़ताल किया।ग्राम पंचायत सचिव करुणाशंकर चौहान ने बताया कि कई अराजक तत्व रंजिशन मेरे पीछे पड़े हुए है।इस हमले में उन्ही लोगो मे से किसी का हाथ हो सकता है।कार पर हुए हमले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी गई है और मवई थाने पर लिखित तहरीर दी गई है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  54 फैजाबाद लोकसभा : मतदान केन्द्रों पर पहुंची पोलिंग पार्टियां

Comments are closed.