The news is by your side.

कांग्रेस की सरकार बनने पर किसानों का कर्जा होगा माफः निर्मल खत्री

– जय भारत महासम्पर्क अभियान के अन्तिम दिन आयोजित हुए कार्यक्रम

-अयोध्या। जय भारत महासम्पर्क अभियान के अंतिम दिन पूर्व सांसद डॉ. निर्मल खत्री ने न्याय पंचायत रानीमऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार प्रदेश में बनेगी तो किसानों का कर्ज माफ किया जायेगा।बिजली का बिल भी आधा कर दिया जायेगा तथा छुट्टा जानवरो से किसानों को छुटकारा दिलाया जायेगा।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो भी वादा करती है उसको पूरा करके दिखाती है।उन्होंने कहा कि पिछली बार भी कांग्रेस ने ही किसानों का कर्जा पूरे देश मे माफ किया था। श्री खत्री ने कहा कि भाजपा वाले सिर्फ घोषणा करते है लेकिन अमल नही करते।भाजपा सिर्फ धार्मिक भावनाओं को भड़का कर सत्ता हासिल करना चाहती है।जबकि कांग्रेस पार्टी सभी धर्म और जाति के लोगों को साथ लेकर चलने ने विश्वास रखती है।

बैठक की अध्यक्षता ब्लाक अध्यक्ष परमानन्द शुक्ला ने की तथा संचालन जिला सचिव मुजतबा खाँ ने किया।बैठक को पी सी सी सदस्य दयानन्द शुक्ला, हाजी अकील खाँ, मुनीर खाँ, तारिक रूदौलवी,कांग्रेस नेता विनोद यादव,पतीराम यादव,मान सिंह,बफाती ,राशिद अंसारी, आनंद कुमार गयास खाँ आदि लोगों ने सम्बोधित किया।

 

Advertisements
इसे भी पढ़े  अयोध्या की धार्मिक, ऐतिहासिक सांस्कृतिक विरासतों का हो संरक्षण

Comments are closed.