The news is by your side.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कोविड कमांड सेंटर का किया निरीक्षण

-चार ऑक्सीजन प्लांट जिले में जल्द होगे स्थापित

अमेठी । जनपद अमेठी में सांसद व केंद्रीय वस्त्र व महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी की पहल पर उत्थान सेवा संस्थान  ने जिले के लोगों के उपयोग के लिए पांच ऑक्सीजन कांसंट्रेटर जिलाधिकारी की मौजूदगी में सीएमओ को दिया। शनिवार को जिलाधिकारी अरुण कुमार के कैंप कार्यालय में सीएमओ डॉ. आशुतोष कुमार दुबे को उत्थान सेवा संस्थान की ओर से राजमन पांडेय ने पांच ऑक्सीजन कांसेट्रेटर प्रदान किया।

Advertisements

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि केंद्रीय मँत्री कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लगातार काम कर रही हैं। अपनी अमेठी के लोगों की जरुरतों को ध्यान में रखते हुए चार ऑक्सीजन प्लांट जिले में जल्द ही स्थापित होंगे । प्रक्रिया तेजी से गतिशील है।
कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सांसद के निर्देश पर उत्थान सेवा संस्थान 50 हजार जरुरतमंदों को मास्क वितरित करेंगी।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सीएमओ कार्यालय में संचालित एकीकृत कोविड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर में डीएम, एसपी, सीडीओ व सीएमओ के साथ कोविड-19 व उसके टीकाकरण की वर्तमान स्थिति की समीक्षा किया व आवश्यक निर्देश दिए। इसके अलावां केंद्रीय मंत्री ने भाजपा से सलोन दिवंगत विधायक दल बहादुर के घर पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की तथां परिजनों को ढांढस बंधाया। इस मौके पर उन्होंनेक कहा कि इस मुश्किल घड़ी में हम आप लोगों के साथ हैं।

Advertisements

Comments are closed.