The news is by your side.

भूसा लदी ट्राली को ट्रक ने मारी टक्कर, एक मौत, दो घायल

रूदौली। पटरंगा थाना क्षेत्र के हाइवे चौकी अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार की सुबह तड़के भूसा लदी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।जिससे ट्रैक्टर पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना पर पहुची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी मवई भेजवाया।जंहा डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया।वही दो लोगो की हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रिफर कर दिया है।

Advertisements

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह तड़के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित जरायल कला गांव के मंदिर के समीप फैज़ाबाद भूसा मंडी जा रहे ट्रैक्टर ट्राली संख्या यूपी 41 सी 4342 में पीछे से आ रहे ट्रक संख्या आरजे 39 जी ए 2286 ने जोरदार टक्कर मार दिया।टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर ट्राली के परखच्चे उड़ गए।

हादसे से हाइवे पर जाम की स्थिति भी बन गई।ट्रैक्टर पर सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना पर पहुचे हाइवे चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव कांस्टेबल संदीप पाल कांस्टेबल राम कुमार ने आनन फानन में सभी घायलों को अपनी जीप से सीएचसी मवई भेजवाया।जंहा घायल हरीराम पुत्र राजकुमार निवासी जरायल कला को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।वहीं घायल पिंटू पुत्र मुन्ना व नवमी दीन पुत्र साहब लाल निवासी ग्राम जरायल कला थाना पटरंगा जनपद अयोध्या की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रिफर कर दिया है।

हाइवे चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव ने बताया कि हादसे में सभी घायलों को सीएचसी मवई भेजवाया गया जंहा एक व्यक्ति को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है।मौके से छतिग्रस्त वाहन व भूसा को रोड से किनारे करा कर यातायात को चालू करा दिया गया है।अभी तहरीर नही मिली है तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Advertisements

Comments are closed.