in

पुलिसिया विवेचना में मिली क्लीन चिट के बाद खब्बू ने किया शक्ति प्रदर्शन

सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे सर्किट हाउस, की प्रेसवार्ता

कहा पूर्व विधायक ने मौत को अपनी घटिया राजनीति चमकाने का बनाया माध्यम


पत्रकार वार्ता में इन्द्र प्रताप तिवारी खब्बू

अयोध्या। बहु चर्चित अजय प्रताप सिंह उर्फ सोनू सिंह की मौत के मामले में पुलिस द्वारा की गयी विवेचना व फारेंसिंक रिपोर्ट के आधार पर गोसाईगंज विधायक इन्द्र प्रताप तिवारी खब्बू को क्लीन चिट मिलने के बाद भाजपा विधायक ने अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ सर्किट हाउस परिसर में शक्ति प्रदर्शन प्रस्तुत किया और सपा के एक पूर्व विधायक को कटघरे में खड़ा किया।
सैकड़ों समर्थकों के बींच भाजपा विधायक ने सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता की इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष अवधेश पाण्डेय बादल ने कहा कि जिस प्रकार सपा के पूर्व विधायक ने गलत तथ्य पेश करके एक परिवार को भ्रमित करके इस प्रकार की साजिश रची। मामले में सत्य सामने आने के बाद उन्हें समाज से माफी मांगनी चाहिए।
उन्होने बताया कि गत दिनों कौशलपुरी कालोनी में अजय प्रताप सिंह उर्फ सोनू की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत के बाद सपा के पूर्व विधायक ने राजनैतिक साजिश के तहत अपरिपक्व व शोकग्रस्त परिवार को मोहरा बनाकर भाजपा विधायक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करवाया। जब वैज्ञानिक व फारेसिंक दृष्टि से पूरा प्रकरण आत्महत्या साबित हो चुका है। तब इतने दिनों तक निर्दोष भाजपा विधायक को मिलने वाले मानसिक तनाव का जिम्मेदार कौन होगा। कुछ लोगो ने मामले को लेकर जातिवादी माहौल बनाने का प्रयास विभिन्न माध्यमों से किया। परन्तु अयोध्या की जनता ने ऐसे सभी तथ्यों को नकार दिया। यहां की जनता ने एकता का जो नमूना प्रदर्शित किया है। वह सराहना योग्य है।
भाजपा विधायक इन्द्र प्रताप तिवारी खब्बू ने कहा कि प्रधान पुत्र सोनू सिंह के साथ 22 तारीख को जो घटना हुई थी। इतनी बड़ी घटना से परिवार मानसिक तनाव की स्थिति में था। मृतक के परिवार के साथ मेरी पूरी संवेदना है और दुख की घड़ी में मैं परिवार के साथ खड़ा हूं। परन्तु इस संवेदनशील प्रकरण में पूर्व विधायक द्वारा छ्दम राजनैतिक लाभ के लिए जिस प्रकार लाश का कारोबार किया। अयोध्या के इतिहास में यह पहला मौका है जब किसी नौजवान की मौत को अपनी घटिया और स्तर विहीन राजनीति को चमकाने का माध्यम बनाया गया। परन्तु अयोध्या की जनता से उनकी सभी साजिशों को नकार दिया। सर्किट हाउस पहुंचने पर हजारों लोगो ने भाजपा विधायक इन्द्र प्रताप तिवारी का माल्यापर्ण करके स्वागत किया। इस अवसर पर महापौर ऋषिकेश उपाध्याय, विधायक रामचन्दर यादव व बाबा गोरखनाथ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभिषेक मिश्रा, पूर्व ब्लाक प्रमुख रमेश सिंह, कृष्ण कुमार पाण्डेय खुन्नू, गिरीश पाण्डेय डिप्पुल, भाजपा मीडिया प्रभारी दिवाकर सिंह, परमानंद मिश्रा, अभय सिंह, आकाशमणि त्रिपाठी, जिला पंचायत सदस्यों में राम केवल निषाद, राम अंजोर निषाद व रणजीत वर्मा तथा विकास सिंह, सुनील सिंह विद्यार्थी, राजमणि सिंह, फयाराम वर्मा, सियाराम सरार्फ, अंकित दूबे, पवन तिवारी, अवधेश यादव, अद्याशंकर सिंह मौजूद रहे।

What do you think?

Written by Next Khabar Team

अयोध्या व काशी की पहचान खत्म करना चाहती है भाजपा : सभाजीत

योगी सरकार में किसानों व व्यापारियों का हो रहा शोषण : रामललित चौधरी