The news is by your side.

पुलिस मुठभेड़ में लूट के घायल आरोपी समेत तीन गिरफ्तार

-लूटी गई बाइक,बैग, मोबाईल, पिस्तौल और तमंचा-कारतूस बरामद


अयोध्या। हैदरगंज थाना क्षेत्र में रविवार की रात हुई बाइक, बैग और मोबाईल की लूट में शामिल एक फरार आरोपी को जनपद पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। जबकि इसके दो साथियों को भी पकड़ा है। घायल आरोपी का पुलिस ने जिला अस्पताल में इलाज कराया है तथा सभी आरोपियों का चालान किया है।

Advertisements

रविवार की रात हैदरगंज थाना क्षेत्र में बेलगरा गांव के पास बाइक सवार तीन लोगों ने एक बाइक सवार लोगों से उनकी बाइक,ट्राली बैग, पिट्ठू बैग और मोबाईल तथा नकदी लूट ली थी। जिसमें हैदरगंज थाना पुलिस ने अज्ञात के खि़लाफ लूट की रिपोर्ट दर्ज की थी। मामले के पर्दाफाश में जुटी थाना पुलिस के साथ जिले की स्वाट व सर्विलांस टीम ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सोमवार की देर शाम सर्विलांस सेल/ स्वाट टीम प्रभारी अमरेश त्रिपाठी और हैदरगंज थाना प्रभारी रजनीश कुमार पाण्डेय की संयुक्त टीम ने दो आरोपियों अभिषेक दुबे (26) निवासी भोपाडुहिया थाना हैदरगंज और रितिक तिवारी उर्फ हैप्पी (22) निवासी दिवाकर पट्टी थाना कुड़ेभार जनपद सुल्तानपुर को झागा का पुरवा भोपाडुहिया मार्ग मोड़ के पास से गिरफ्तार किया लेकिन इनका एक साथी मौके से फरार हो गया था। मौके से फरार बृजेश तिवारी (26) निवासी गरौली तिवारी का पुरवा थाना हैदरगंज की तलाश में जुटी स्वाट टीम और पूराकलन्दर थाना प्रभारी की संयुक्त टीम से पूराकलंदर थाना क्षेत्र में खनुवावा कछौली मोड़ पर मुठभेड़ हो गई। पुलिस का कहना है कि लगभग 12ः30 बजे गौराघाट बाजार की तरफ से आ रहे बाइक सवार बृजेश ने रोकने की कोशिश पर पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में उसको बाएं पैर में घुटने के पास गोली लगी और वह घायल हो गया। मौके से एक पिस्तौल, एक तमंचा-कारतूस और मोटरसाइकिल यूपी 45 एएन 2368 बरामद हुई है।

इसे भी पढ़े  सुनील यादव फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष व अशोक बने महामंत्री

एसएसपी राजकरन नैय्यर ने मंगलवार को बताया कि हैदरगंज थाना क्षेत्र में हुई लूट के मामले में एक आरोपी से मुठभड़े हुई है। वारदात में शामिल सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लूटी गई बाइक, ट्राली बैग, पिट्ठू बैग, मोबाईल, कपड़े व एक हजार रूपये तथा वारदात में प्रयुक्त अपाचे बाइक बरामद हुई है। बृजेश के खिलाफ पूराकलंदर में जानलेवा हमला व आयुध अधिनियम तथा अन्य दोनों के खिलाफ हैदरगंज थाने में बरामदगी व आयुध अधिनियम की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि बृजेश तिवारी के खिलाफ हैदरगंज थाने में लूट,जानलेवा हमला, गैंगेस्टर, आयुध अधिनियम आदि के पांच और अभिषेक दूबे के खिलाफ डकैती की योजना बनाने, मारपीट-बलवा आदि के चारा मामले पहले से दर्ज मिले हैं। घायल आरोपी का जिला अस्पताल में इलाज करवा सभी का चालान किया है।

Advertisements

Comments are closed.