मोदी-योगी विकास रथ से विधायक ने किया पांच गांवों का भ्रमण

0

ग्रामीणों से स्थापित किया सीधा संवाद, सुनी समस्याएं

मिल्कीपुर । संकल्प से सिद्धि और आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत मोदी-योगी विकास रथ यात्रा लेकर मिल्कीपुर भाजपा विधायक गोरखनाथ बाबा ने विधानसभा क्षेत्र के पांच गांवों में का भ्रमण किया और ग्रामीणों से सीधा संवाद स्थापित कर उनकी समस्याएं भी सुनी।
केंद्र एवं प्रदेश में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से मिल्कीपुर भाजपा विधायक गोरखनाथ बाबा के संयोजन में मोदी योगी विकास रथ यात्रा बीते 14 नवंबर को भारतीय जनता पार्टी जनपद कार्यालय से निकाली गई है। मोदी योगी विकास रथ यात्रा का समापन आगामी 31 दिसंबर को होगा इस बीच मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में भाजपा विधायक का रथ पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दौड़ेगा और गांव की गलियों से लेकर हर व्यक्ति के आंगन तक सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों का गुणगान विधायक गोरखनाथ बाबा करेंगे। रथ यात्रा के दूसरे दिन विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत देवरिया, खिहारन,करमडांडा, मिर्जापुर खजुरी और सारी चुमना पहुंचा। अपने गांव पहुंचे विधायक से ग्रामीणों ने विद्युत उपकेंद्र शाहगंज के लाइनमैन आनंद पासवान पर विद्युत कनेक्शन के नाम पर अवैध वसूली किए जाने तथा उनके क्षेत्र में कभी भी मौजूद ना। रहने की शिकायत की। इस पर विधायक का पारा सातवें आसमान जा पहुंचा है उन्होंने बिजली विभाग के उच्चाधिकारियों को आरोपी लाइनमैन के विरुद्ध तत्काल कड़ी से कड़ी कार्यवाही किए जाने का निर्देश दिया। मौजूद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए भाजपा विधायक ने पर्यावरण संरक्षण का जिक्र किया और कहा कि हर व्यक्ति कम से कम एक पेड़ जरूर लगाएं और उसका संरक्षण संवर्धन रखरखाव अपने बेटी बेटे की तरह करें इस मौके पर प्रमुख रूप से विधायक के निजी सचिव महेश ओझा,ग्राम प्रधान विनय सिंह राणा,नवल जायसवाल, सुरेंद्र गिरी, अजय तिवारी, सुशील मिश्रा, ऋषभ कसौधन, सुरेश फौजी, राजन और चंद्रभान सहित सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े  कुलपति ने की विवि परिसर में संचालित पाठ्यक्रमों की समीक्षा

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

%d bloggers like this: