The news is by your side.

सकारात्मक भूमिका निभाएं पत्रकार : स्वस्प्निल यादव

– भा0रा0 पत्रकार महासंघ के बैनर तले तहसील सोहावल इकाई का हुआ शपथ ग्रहण

सोहावल। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ इकाई सोहावल की नव गठित कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह तहसील सभागार में सम्पन्न हुआ। समारोह में शपथ दिलाने के लिए उपजिला अधिकारी व तहसीलदार के साथ जिला संगठन के कई पदाधिकारी मौजूद रहे। इनके संबोधन में सकारात्मक सोच की पत्रकारिता और भूमिका गहन चर्चा हुई।

Advertisements

शनिवार को हुए इस समारोह में बोलते हुए उपजिला अधिकारी स्वस्प्निल कुमार यादव ने कहा पत्रकारिता की सोच सकारात्मक और पत्रकारों की भूमिका न्याय के प्रति निष्पक्षता पूर्ण हो तो गरीब को न्याय और समाज के विकास को गति मिलती है। लोकतंत्र के इस चौथे स्तम्भ को समाज का आईना माना जाता है।

हिंदी पत्रकारिता अब चुनौती पूर्ण बन चुकी है।इसके लिए तैयार रहे। तहसीलदार प्रमेश कुमार ने कहाकि ब्यवसायिकता के दौर में पत्रकारिता की चुनौतिया बढ़ती जा रही है इसके प्रति सजग रहना होगा। जिला संयोजक अरुण पांडेय ने कलम व कालम के बीच बढ़ती दूरी पर चिंता जताई तो संगठन के जिला अध्यक्ष बलराम तिवारी ने प्रदेश से लेकर कई प्रान्तों तक फैले संगठन पर प्रकाश डाला और पत्रकारों के हितों पर हो रहे हमलो के प्रति लोगों का ध्यान खींचा।

संबोधन करने वालों में जिला महासचिव सूर्य कुमार मिश्र अधिवक्ता सुधीर कुमार मिश्र तहसील अध्यक्ष राम सुरेश सिंह शामिल रहे। मौजूद लोगों में धर्मपाल सिंह राजन तिवारी देवी प्रसाद वर्मा कमाल अहमद इमरान राम कल्प पाण्डेय सोहराब खान पी के पांडेय राज नाथ पांडेय शैलेन्द्र सिंह अफरोज खान बिशाल मणि शिव कुमार पांडेय देवराज गोस्वामी अखिलेश्वर मिश्र अनिल तिवारी आदि सहित बड़ी संख्या में पत्रकार शामिल रहे।

इसे भी पढ़े  पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की मनी 33वीं पुण्यतिथि

 

Advertisements

Comments are closed.