in ,

ई रिक्शा चालकों के उत्पीड़न को बर्दाश्त नहीं करेगा यूनियन

जनवादी ई रिक्शा यूनियन की हुई बैठक

अयोध्या । जनवादी ई रिक्शा यूनियन की यूनियन के संयोजक कामरेड इकबाल खन्ना की अध्यक्षता में जनौस जिला कार्यालय पर बैठक सम्पन हुई।जिसका संचलान सह संयोजक सुरेश कुमार ने किया।
बैठक में जनौस के प्रदेश महासचिव कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी मुख्यरूप से मौजूद रहे। बैठक को संबोधित करते हुए जनौस महासचिव कामरेड सत्यभान सिंह जनवादी ने कहा कि एकता में बड़ी ताकत होती है सबको एकजुट होकर अपने संगठन को मजबूत करना होगा।
यूनियन के संयोजक कामरेड इकबाल खन्ना ने कहा कि आज ई रिक्शा चालकों के उत्पीड़न यूनियन बर्दाश्त नही करेगा।और पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ संगठन को बनाकर आंदोलन किया जायेगा।और स्टैंड बनाने,किराया निर्धारित करने,पुलिस उत्पीड़न रोकने,भारी बाहनों का शहर के अंदर प्रवेश रोकने पर मुख्यरूप से चर्चा की गई है। जिले में 7 हजार के करीब ई रिक्शा है सबको यूनियन में जोड़ने का काम करना है और मजबूती के साथ संगठन का जिला सम्मेलन मई के अंत तक कराया जाएगा। बैठक में मुख्यरूप से जनौस के जिलाध्यक्ष कामरेड धीरज, विशाल, विवेक, नितेश, सुरेश ,दुर्गा प्रसाद, रामजी, ध्रमेन्द्र, अंकित, सुफियान अन्सारी, लक्षमन यादव,अमन राइन, सुरेश कुमार, शिवकुमार, चाँद बाबू, शिव कुमार शामिल रहे।

इसे भी पढ़े  मिल्कीपुर उपचुनाव को लेकर बढ़ने लगा राजनीतिक तापमान

What do you think?

Written by Next Khabar Team

लोकनायक कर्पूरी ठाकुर की मनी 31वीं पुण्यतिथि

गरीब गुरबा की लड़ाई करनी पड़ेगी तेज : अखिलेश चतुर्वेदी