The news is by your side.

डिप्टी सीएम ने जगदीशपुर विधानसभा को दी 33 सड़कों की सौगात

सड़कों के विकास को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या से मिले राज्य मंत्री सुरेश पासी

अमेठी । जगदीशपुर विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री सुरेश पासी सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या से मिले और सड़कों के निर्माण पर विस्तृत चर्चा की। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राज्य मंत्री सुरेश पासी की विधानसभा क्षेत्र को 33 नई सड़कों की सौगात दी। राज्य मंत्री सुरेश पासी ने बताया कि जगदीशपुर विधानसभा में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। जिस क्रम में उप मुख्यमंत्री द्वारा 33 नई सड़कें क्षेत्र के विकास के लिए दी गई हैं वहीं राज्य मंत्री सुरेश पासी ने कहा जगदीशपुर शुकुल बाजार, सत्थिन शुकुल बाजार, और इन्हौना रेछ घाट संपर्क मार्ग पर जल्द ही काम लगेगा।

Advertisements

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निर्माण की वजह से सड़कें बदहाल हुई हैं लेकिन जब क्षेत्र को कोई बड़ी सौगात मिलती है तो कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ता है फिलहाल बहुत जल्द तीनों नई सड़कों का निर्माण होगा। उन्होंने बताया कि रेछ घाट इन्हौना संपर्क मार्ग को जिला सड़क का दर्जा मेरे प्रयास द्वारा मिला है इसके अंतर्गत हर तीसरे वर्ष सड़क पर मशीन द्वारा डामर डाला जाएगा तथा सड़क रिपेयर की जाएगी। इन्हौना रेछ घाट मार्ग को जिला सड़क का upदर्जा मिल गया है सड़क के ऊंचाई करण चौड़ीकरण और नवीनीकरण का कार्य शुरू है जल्द से जल्द सड़क बन कर तैयार होगी।

वहीं उन्होंने बताया कि क्षेत्र में 3 पीपे के पुल मिले हैं जिनके लिए टेंडर हो चुका है एक महीना के अंदर काम शुरू हो जाएगा चौथा पुल डंडेश्वर में भी प्रयासरत हैं जल्द से जल्द वहां भी पुल की प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा मैं बोलने में कम और काम करने में ज्यादा विश्वास रखता हूं जनता ने जिस उम्मीद और अपेक्षा के साथ मुझे चुना है मैं जनता की उम्मीद और अपेक्षा पर खरा उतरने की कोशिश कर रहा हूं क्षेत्र का सर्वांगीण विकास ही लक्ष्य है।

Advertisements

Comments are closed.