The news is by your side.

बाइक सवार ने साइकिल सवार अधेड़ को मारी टक्कर, मौत

मिल्कीपुर। खंडासा थाना क्षेत्र अंतर्गत कंजी गांव निवासी अधेड़ को तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दिया जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया ग्रामीणों ने घायल अधेड़ को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

Advertisements

प्राप्त जानकारी के मुताबिक खंडासा थाना क्षेत्र के कंजी गांव निवासी अधेड़ बलराम यादव पुत्र राममिलन यादव साइकिल से सामान की खरीदारी करने कुमारगंज बाजार जा रहा था। बवां कुमारगंज संपर्क मार्ग पर तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार युवक ने अधेड़ को इतना जबरदस्त टक्कर मार की अधेड गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उपचार के लिए घायल अधेड़ को सौ शैय्या अस्पताल कुमारगंज पहुंचाया, जहां पर डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार कर जिला चिकित्सालय भेज दिया। जिला अस्पताल में अधेड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई।

ग्रामीण में बताया कि बलराम यादव राजा बलि की पूजा अर्चना करते थे। 2 दिन से व्रत रखे हुए थे और आज उनको ब्राह्मणों को भोजन करवाना था। उसी के लिए सामान की खरीदारी करने के लिए बीते सोमवार की शाम कुमारगंज बाजार जा रहे थे। कुमारगंज बाजार पहुंचने वाले ही थे कि तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने इतना जबरदस्त टक्कर मार दिया कि वे गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने बताया कि बलराम यादव नरेंद्र देव कृषि विश्वविद्यालय में मेहनत मजदूरी करने के लिए जाते थे। बलराम बहुत गरीब थे, उनके दो बेटियां व एक बेटा है। बड़ी बेटी गुड़िया की शादी की भी देख रहे थे, अभी छोटी बेटी शांति पढ़ाई लिखाई कर रही है।

इसे भी पढ़े  राजेंद्र प्रसाद पाण्डेय का चरित्र, जुझारूपन पत्रकारों के लिए पथ प्रदर्शक : लल्लू सिंह

बेटा साईं कुमार यादव मंदबुद्धि का है, मृतक की पत्नी अपने मायके में ही रहती है। ससुराल से उनका कोई वास्ता नहीं रहता है। मृतक की 75 वर्षीय मां की भी देखरेख बलराम ही करते थे। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज संजीव सिंह ने बताया कि दुर्घटना करने वाली बाइक को कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के परिजन की तहरीर मिलते ही अन्य विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Advertisements

Comments are closed.