The news is by your side.

खड़े पानी के टैंकर में घुसी पिकअप एक की मौत, चालक गंभीर

-पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे माइलस्टोन 102 के पास हुआ हदसा

मिल्कीपुर। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार पिकअप खड़े पानी टैंकर में पीछे से जा घुसी, हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही पिकअप में बैठे युवक की मौत हो गई। वहीं चालक की हालत गंभीर बनी हुई है सौ शैय्या अस्पताल में इलाज चल रहा है। पिकअप बरेली से सब्जी लेकर जौनपुर जा रही थी।

Advertisements

बरेली से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के रास्ते सब्जी लेकर जौनपुर जा रही रही पिकअप यूपी 25 एटी 7484 एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 102 के पास पीली पट्टी के अंदर खड़े पानी टैंकर में तेज रफ्तार पिकअप सुबह करीब सात बजे जाकर घुस गई। हादसे की जानकारी होने पर पहुंचे यूपीडा के सुरक्षा कर्मियों ने किसी तरीके से पिकअप चालक को उपचार के लिए सौ शैय्या अस्पताल कुमारगंज पहुंचाया। जहां पर डॉ संतोष कुमार सिंह द्वारा इलाज किया जा रहा है। डॉक्टर का कहना है कि अब पिकअप चालक खतरे से बाहर है।

पिकअप में बैठे युवक की मौके पर ही मौत हो गई यूपीडा की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मृतक अमित सिंह पुत्र अनिल कुमार सिंह 22 वर्ष निवासी ग्राम मुझियाना थाना बीनार जनपद बदायूं के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं पिकअप चालक शैलेंद्र सिंह पुत्र मुकेश 28 वर्ष निवासी मुझियाना थाना बीनार गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

पिकअप चालक शैलेंद्र सिंह ने बताया कि हर दूसरे दिन बरेली से सब्जी लेकर जौनपुर आया करता था। आज पानी का टैंकर बीच हाईवे पर खड़ा था जिसके चलते या हादसा हुआ है। घायल शैलेंद्र की पत्नी का कहना है कि अभी 15 दिन पूर्व तू की भी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी कर्मकांड करने के बद पहली बार जौनपुर जा रहे थे और अब इतना बड़ा हादसा हो गया।

Advertisements

Comments are closed.