The news is by your side.

समझाने-बुझाने के बाद एक साथ रहने को राजी हुए तीन जोड़े

-दोनों पक्षों से लिखित समझौता पत्र पर हस्ताक्षर कराये जाने के किया गया विदा


अयोध्या। पारिवारिक विवाद के तीन मामलों में परिवार परामर्श केन्द्र की ओर से समझाने-बुझाने के बाद जोड़े फिर से साथ रहने को राजी हो गए। केंद्र की ओर से दोनों पक्षों से लिखित समझौता पत्र पर हस्ताक्षर कराये जाने के बाद उनके घर विदा किया गया है।

Advertisements

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ठठरैया चौक निवासी विवाहिता दिव्या महाजन ने अपने पति सुशील कुमार,खण्डासा थाना क्षेत्र के गाँव करमूपुर निवासी दिव्या पाण्डेय पुत्री लल्लू पाण्डेय ने अपने पति कुलदीप मिश्रा निवासी ग्राम विरौली झाम थाना कुमारगंज और विवाहिता सरिता निवासी सिधौना (पूरबगांव) थाना कुमारगंज ने अपने पति जीत कुमार के खिलाफ अलग-अलग मारपीट और प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई थी। मामला पारिवारिक विवाद से जुड़ा होने के चलते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने तीनों प्रकरण काउंसलिंग के लिए परिवार परामर्श केंद्र के हवाले किया था।


मंगलवार को महिला सहायता प्रकोष्ठ (परिवार परामर्श केन्द्र ) के प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र पाण्डेय ने बताया कि केंद्र की काउंसलर श्रीमती श्यामा शर्मा और महिला पुलिस की मदद से संबंधित पक्षों को अलग-अलग और फिर एक साथ बुलाकर बैठाया गया और शिकायत को सुन दोनों पक्षों को भविष्य के प्रति समझाया-बुझाया गया तो दोनों आपसी गले शिकवे भूल फिर से साथ रहने को राजी हो गए। क़ानूनी औपचारिकता पूरी कराने के बाद विवाहिता को उसके पति के साथ ससुराल के लिए रवाना किया गया है।

Advertisements
इसे भी पढ़े  सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालित : गौरव सक्सेना

Comments are closed.