The news is by your side.

युवती की आत्महत्या के मामले एफआईआर दर्ज

-पुलिस ने तीन लोगों को भेजा जेल, महिला आरोपी की तलाश

मिल्कीपुर। मुंगीशपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में छप्पर की बल्ली के सहारे लटक कर हुई युवती की मौत के प्रकरण में पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर गांव के ही तीन पुरुष व एक महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस टीम ने तीन आरोपियों को गिरफतार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया जहां से जेल भेज दिए गए।

Advertisements

थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के मुंगीशपुर गांव निवासी नरसिंह की 22 वर्षीय बेटी साक्षी सिंह का शव दो दिन पूर्व आवासीय छप्पर की बल्ली के सहारे फंदे से लटकता परिजनों को मिला था। प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह ने युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। घटना के बाद मृतका के पिता नरसिंह बहादुर सिंह द्वारा अपने पड़ोसी परिवार के चार लोगों पर आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा कायम किए जाने की तहरीर दी गई थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने ज्ञानेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह पुत्र शिव पूजन सिंह, ज्ञानेंद्र की पत्नी राधा सिंह तथा शिवपूजन सिंह पुत्र भगवती सिंह के खिलाफ धारा 306, 323, 504 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी।

पुलिस को मुखबिर ने सूचना दिया कि जिनके खिलाफ मुकदमा लिखा गया है उसमें से तीन लोग मुर्गी फार्म के पास मौजूद है। जानकारी मिलते ही उपनिरीक्षक ब्रह्म दत्त पाण्डेय कांस्टेबल अनुभव सिंह, सागर सिंह ने मौके पर पहुंचकर गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आए। प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह ने बताया कि ज्ञानेंद्र सिंह, जितेंद्र सिंह व शिवपूजन सिंह को गिरफ्तार करके न्यायालय भेजा गया। जहां से जेल भेज दिए गए। वही महिला आरोपी राधा सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाई गई है जल्दी ही उन्हें भी गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा।

Advertisements

Comments are closed.