The news is by your side.

मंडल रेल प्रबंधक ने की मंडलायुक्त से मुलाकात

-आगामी योजना तथा तैयारियों पर मंत्रणा की

अयोध्य। रामनगरी अयोध्या में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा समारोह और समारोह के बाद श्रद्धालुओं तथा पर्यटकों की भीड़ के आगमन के मद्देनजर तैयारियों में जुटे रेल महकमे के मंडल रेल प्रबंधक ने अधिकारीयों की टीम के साथ दौरा किया है और मंडलायुक्त से मुलाकात कर आगामी योजना तथा तैयारियों पर मंत्रणा की है।

Advertisements

रामजन्मभूमि पर रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और मंदिर निर्माण को लेकर आने वाले श्रद्धालुओं और पर्यटकों की भीड़ के मद्देनजर रेलयात्रियों की सुगम एवं आनंदमयी यात्रा को ध्यान में रखते हुए मंडल रेल प्रशासन द्वारा अनेक प्रकार के प्रयास में जुटा है। वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्रीमती रेखा शर्मा ने बतया कि मंडलायुक्त गौरव दयाल से मुलाकात में मंडल रेल प्रबंधक उत्तर रेलवे लखनऊ डॉ. मनीष थपल्याल ने यात्रियों के आगमन,उनके ठहराव, यात्री सुविधा ,स्वच्छता, खानपान व्यवस्था ,शुद्ध पेयजल,यातायात प्रबंधन, यात्रियों के अनुकूल वातावरण आदि बिन्दुओं पर विस्तार से चर्चा की

साथ ही मंडलायुक्त को रेलवे द्वारा उपलब्ध कराई जाने वाली व्यवस्थाओं की विधिवत जानकारी प्रदान की। वहीं मंडलायुक्त ने मंडल रेल प्रबंधक को इस विषय में प्रशासन की ओर से की जा रही व्यवस्थाओं की जानकारी प्रदान की। बैठक में आपसी सहयोग एवं सामंजस्य के साथ भावी नीतियों के निर्माण एवं प्रबंधन का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर मंडलायुक्त के अलावा जिलाधिकारी नितीश कुमार, एसएसपी राजकरन नय्यर, अपर मंडल रेल प्रबंधक सचिन वर्मा , मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक आईआरसीटी अजित सिन्हा वरिष्ठ मंडल संकेत एवं दूरसंचार अभियंता राहुल कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisements
इसे भी पढ़े  बड़े भाई की हत्या में दो भाई सहित पिता के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज

Comments are closed.