The news is by your side.

दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की मौत

– सूचना मिलते ही मृतक के घर पहुचे विधायक रामचंद्र यादव

रूदौली। कोतवाली रुदौली अंतर्गत पुलिस चौकी शुजागंज में अनियंत्रित बाइक सवार ने रमेश कुमार की बाइक में मारी जोरदार टक्कर। मौके पर रमेश कुमार बुरी तरह घायल हो गए। युवक रमेश कुमार के सर में गंभीर चोट लगने से तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रूदौली में भर्ती करवाया गया।हालात गंभीर देखते हुए चिकित्सको ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।जहां इलाज से पूर्व ही रमेश की मौत हो गई।

Advertisements

मौत की खबर परिजनों व गाव के लोग पाकर गाव में मातम छा गया।सूचना प्राप्त होते ही इलाकाई विधायक रामचंद्र यादव मृतक के घर पहुच ढ़ाढस बधाया।साथ ही आर्थिक मदद करते हुए मृतक के परिवार को मुख्यमंत्री कृषक दुर्घटना बीमा व दैवीय आपदा से तत्काल 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद के लिए उपजिलाधिकारी विपिन कुमार सिंह को दुरभाष से निर्देश दिये।वही परिजनो का रोरोकर बुरा हाल है।मृतक रमेश कुमार के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं बड़ा बच्चा 10 साल व छोटा बच्चा 5 साल का है बच्चों के सर से बाप का साया हटते ही बच्चे अनाथ हो गए रमेश कुमार एक बहुत ही निहायत गरीब परिवार से हैं डेली मजदूरी करके अपने बच्चों को पालता पूछता था उसकी बीवी और मां का रो रो कर बुरा हाल है रोते रोते बेहोश हो जा रही है।

चौकी प्रभारी शुजागंज से बात करने पर जानकारी मिली कि मृतक के परिवार की तरफ से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है तहरीर मिलते ही पीएम रिपोर्ट के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी मृतक रमेश कुमार के गाड़ी में टक्कर मारने वाले सुरेन्द्र कुमार बाल बाल बच गए गाड़ी पर बैठे उनके पिता रामतेज वर्मा पुत्र राजाराम उम्र लगभग 65 साल को हल्की चोटें आई रामतेज वर्मा की जानकारी हरौरा गांव निवासी हो पाई है।इस मौके पर भाजपा नेता निर्मल शर्मा,श्रीनाथ यादव,आलोक चंद्र यादव,लाल बहादुर सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Advertisements

Comments are closed.