The news is by your side.

पत्नी के अवैध सम्बंधों के चलते हुई शिक्षक की हत्या

मिल्कीपुर शिक्षा क्षेत्र में तैनात शिक्षक पवन मौर्य की हत्या कर नहर में फेंक दिया था शव

अयोध्या। जनपद पुलिस ने लापता शिक्षक का शव नहर से बरामद होने के बाद हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में हत्या का खुलासा करते हुए एसएसपी शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि शिक्षक पवन मौर्या को क्रिकेट बल्ले से पीटकर मरणासन्न कर नहर में फेंक दिया गया था जिससे उसकी मौत हो गई थी। मृतक शिक्षक पवन मौर्या अवैध संबंधों में बाधक बन रहा था। मृतक पवन मौर्या की पत्नी से आरोपी राजेश मौर्या का अवैध संबंध था।

Advertisements

शिक्षक पवन मौर्या का शव 12 अगस्त को थाना पूराकलंदर के कुतुबपुर गांव के पास नहर में मिला था। शिक्षक पवन मौर्या थाना इनायतनगर के कुचेरा बाजार में एक कंपोजिट विद्यालय में शिक्षक थे।मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि 10 अगस्त को जब वह स्कूटी से विद्यालय से निकले तभी रास्ते में  5 आरोपियों ने स्कॉर्पियो से अपहरण कर थाना कैंट के गद्दोपुर नहर के पास  शिक्षक को क्रिकेट के बैट से पीटकर मरणासन्न कर दिया और उसके बाद नहर में फेंक दिया।आरोपियों को मालूम था कि मरणासन्न के बाद अपना बचाव नहीं कर पाएगा और वो पानी में डूब कर मर जाएगा।आरोपी की चाहते थे कि यह लगे शिक्षक पवन मौर्या ने आत्महत्या की है।इसके लिए नहर की पटरी पर उसकी स्कूटी हेलमेट व लंच बॉक्स रख दिया था।पोस्टमार्टम के बाद यह बात सामने आई कि मौत तो डूबने से हुई लेकिन उसके शरीर पर काफी चोटें पाई गई जिसके बाद पुलिस ने फिर छानबीन शुरू की जांच में यह मामला सामने आया कि आरोपी राजेश मौर्या का शिक्षक पवन मौर्य की पत्नी से अवैध संबंध था बार-बार शिक्षक पवन मौर्या राजेश मौर्या को आगाह कर रहा था लेकिन राजेश मौर्या बाज नहीं आ रहा था।

इसे भी पढ़े  बिजली तार में उलझकर युवक की मौत

अवैध संबंधों में बाधक बन रहे शिक्षक पवन मौर्या को रास्ते से हटाने के लिए राजेश मौर्या ने खतरनाक साजिश रची और इसमें चार अपने दोस्तों को शामिल किया जिसके बाद फिर विद्यालय से निकले शिक्षक को पहले अपहरण किया गया फिर उसको नहर के पास लाकर क्रिकेट के बैट से पीटा गया उसके बाद उसको नहर में फेंक दिया गया जहां पर उसकी मौत हो गई। नहर की पटरी पर स्कूटी मिलने के बाद परिजनों ने थाना कैंट में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। कैंट पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और उनकी निशानदेही पर आला कत्ल और अपरहण में प्रयुक्त की गई स्कार्पियो को भी बरामद कर लिया है।

Advertisements

Comments are closed.