The news is by your side.

साबरमती के आगे लेट गया बिहार निवासी युवक,धड़ से अलग हुआ सिर

अयोध्या। बिहार प्रांत निवासी एक युवक ने रामनगरी अयोध्या में वाराणसी-लखनऊ रेल प्रखंड पर ट्रैक पर लेट अपनी जान दे दी। ट्रैक पर उसका धड़ से जुदा शव मिला है। जेब से मिले कागजात से शिनाख्त होने के बाद परिजनों को बुला पोस्टमार्टम के बाद शव उनके हवाले किया गया है।

Advertisements

बताया गया कि शनिवार की देर शाम अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में गुरुकुल संस्कृत महाविद्यालय के पीछे वाराणसी से अहमदाबाद की ओर जा रही ट्रेन के आगे ट्रैक पर लेटकर एक युवक ने जान दे दी। ट्रेन की चपेट में आकर उसका सिर धड़ से अलग हो गया। जानकारी पर पहुंची रानोपाली चौकी पुलिस ने जेब से मिले कागजात के आधार पर शिनाख्त की और मामले की सूचना परिवार को दी। परिवार के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम करा शव को उनके हवाले कर दिया। मृतक 18 वर्षीय आयुष कुमार यादव पुत्र हरेंद्र बिहार प्रांत के थाना सराय लखनसी स्थित गांव अछार गुलरिया (लोहार सगरा) का निवासी था और वहीं पर आईटीआई के साथ कला स्नातक द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था।

25 जनवरी को वह घर से बाइक लेकर निकला था लेकिन उसने बाइक बिहार के ही आरा जिले में खड़ी कर दी थी। बाइक परिवार को मिल जाए इसलिए उसमें पिता का मोबाइल भी रख दिया था और खुद अयोध्या चला आया था। खोजबीन में जुटे परिवार को बाइक तो मिल गई थी लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था। सीओ अयोध्या एसके गौतम ने बताया कि मृतक की शिनाख्त के बाद पीएम करवा शव परिवार के हवाले किया गया है। परिवार का कहना है कि मानसिक अवसाद के चलते उसने ऐसा कदम उठाया।

Advertisements

Comments are closed.